रिशी कपूर के परिवार ने न्यूयॉर्क में अपार्टमेंट रेंट पर लिया, लंबा चलेगा इलाज !

3 months ago

ऋषि कपूर, नीतू कपूर और रणबीर कपूर के साथ इन दिनों यू एस में अपने इलाज के लिए है।  इसी के चलते ऋषि कपूर, रणबीर कपूर और नीतू कपूर कृष्णा राज कपूर की अंतिम यात्रा में भी शामिल नहीं हो पाए। खबरों की माने तो ऋषि कपूर को इस बार यूएस में कुछ समय लग सकता है और इसलिए उन्होंने वहां अपने लिए एक अपार्टमेंट किराए पर ले लिया है। सूत्रों की माने तो कपूर फैमिली के कुछ समय वहां रहने की संभावना है। रणबीर अपने काम को जारी रखने के लिए भारत वापस आ जाएंगे, लेकिन बाद में रिद्धिमा अपने माता-पिता को वहां ज्वॉइन करेंगी। 

इन खबरों को देखते हुएअब मायानगरी में सुगबुगाहट शुरु हो गई है आखिर रिशी इतना समय यूएस में क्यों रुकने वाले हैं। क्या उनकी तबियत ज्यादा खराब है? बता दें बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने हाल ही अपनी यूएस ट्रिप की जानकारी अपने सोशल अकाउंट पर दी थी। उन्होंने ये भी लिखा था कि कुछ दिनों के लिए काम से छुट्टी लेकर इलाज करवाने अमेरिका जा रहा हूं। लोग गलत अंदेशा ना लगाए। 45 साल से लगातार फिल्मों में काम कर रहा हूं। आप सब की दुआओं से जल्द लौटूंगा। 

रिशी कपूर का अमेरिका में लंबा इलाज चलना है शायद इसी वजह से उन्हें अपार्टमेंट रेंट पर लेना पड़ा। रणबीर कपूर अपने मम्मी पापा के साथ बने हुए हैं। रणबीर बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र के पोस्ट प्रोडक्शन में जुटेंगे।