श्रीदेवी के निधन पर मीडिया पर फूटा ऋषि कपूर का गुस्सा, ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी

1 years ago

अभी हाल ही में बॉलीवुड की चांदनी ने सबसे नाता तोड़ लिया है । दरअसल कल ही बॉलीवुड की खूबसूरत और आइकोनिक एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया है । श्रीदेवी के निधन से हर तरफ शोक का माहौल है । श्रीदेवी का निधन सभी के लिए सदमा बन गया है । बॉलीवुड में तो मानो जैसे सन्नाटा छा गया है । हाल ही में ऋषि कपूर ने श्रीदेवी के निधन के बाद न्यूज चैनल्स औऱ मीडिया पर अपना गुस्सा दिखाया है । उन्होने ट्वीट कर लिखा कि, ‘एकदम अचानक कैसे श्रीदेवी बॉडी (शरीर) बन गईं? सभी टीवी चैनल रिपोर्ट कर रहे हैं कि बॉडी को आज रात मुंबई लाया जाएगा।  अचानक एक दम से आपकी पहचान खो जाती है और सिर्फ एक बॉडी बनकर रह जाती है। बता दें कि ऋषि कपूर इस बात से काफी खफा है कि श्रीदेवी के निधन के बाद उन्हें बॉ़डी के तौर पर संबोधित किया जा रहा है । वहीं श्रीदेवी की मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट बताया जा रहा है ।

लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उनकी मौत की वजह कुछ औऱ ही है । दरअसल जब श्रीदेवी की मौत हुई थी तब वो होटल के कमरे में अकेली  ही थी, उनके पास कोई नहीं था । वो दुबई मोहित मारवाह की शादी को अटेंड करने के लिए गई थी । रिपोर्ट्स के मुताबिका शादी के बाद श्रीदेवी ने बोनी कपूर से कहा कि वो वहां कुछ दिन रुकना चाहती हैं । बोनी कपूर भी मुंबई वापस आ गए थे । लेकिन 23 फरवरी को बोनी कपूर श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए वापस गए । रात में श्रीदेवी और बोनी कपूर आपस में बातें कर रहे थे । दोनों के बीच करीब 15 मिनट तक बातें हुई । दोनों ही एक डिनर डेट पर जा रहे थे ।

खबर के मुताबिक श्रीदेवी को बोनी कपूर ने तैयार होने के लिए कहा औऱ वो तैयार होने के लिए बाथरुम में चली गईं । लगभग पंद्रह मिनट तक श्रीदेवी बाहर नईं आई जिसके बाद बोनी ने दरवाजे को बड़ी मुश्किल से खोला । जब उन्होने बाथरुम में देखा तो श्रीदेवी बाथटब में बेसुध पड़ी थी । जिसके बाद बोनी ने तुरंत पुलिस को फोन किया औऱ साथ ही अपने एक दोस्त को बुलाया । जब श्रीदेवी को हॉस्पिटल ले जाया गया तो वहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । खैर आज शाम तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई वापस लाया जाएगा ।