सोनाली बेंद्रे के बाद अब ऋषि कपूर हुए बीमार, ट्रीटमेंट के लिए पहुंचे अमेरिका

3 months ago

बॉलीवुड में  80 और 90 के दशक के रोमांटिक हीरो के नाम से मशहूर एक्टर ऋषि कपूर की तबीयत कई दिनों से ठीक नहीं है। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साजा की है। साथ यह भी बताया है कि वह अपने इलाज के लिए अमेरिका जा रहे है। ऋषि कपू ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं सारे काम से कुछ दिन की छुट्टी ले रहा हूं और मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहा हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे चाहने वाले ज्यादा चिंतित नहीं होंगे। 45 साल से ज्यादा हो गए मुझे फिल्मों में. आपके प्यार और गुड विशेज के साथ, मैं जल्द ही वापस लौटूंगा.’ हालांकि ट्वीट में उन्होंने अपनी बीमारी का जिक्र नहीं किया। आगे उन्होंने बताा है कि वो अपनी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर के साथ देर रात को अमेरिका के लिए रवाना होने वाले है।

ऋष‍ि कपूर ने शुक्रवार को अपने बेटे रणबीर का 36 वां जन्मदिन मनाया है। ऋष‍ि कपूर को आरके स्टूडियो में गणपति बप्पा की पूजा की और धूमधाम से उनका विसर्जन करते नदर आए थे। इस दौरान भी ऋषि के साथ रणधीर और रणबीर कपूर भी शामिल थे।  इस साल उनकी दो फिल्में आई 102 नॉट आउट और मुल्क। इन दोनों ही फिल्मों में उनके किरदार बिल्कुल अलग थे और उन्हें काफी पसंद किया गया।

ऋषि कपूर अब 'राजमा चावल' में नजर आने वाले हैं, जिसका प्रीमियर लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगा। इस फिल्म में ऋषि एक ऐसे पिता का किरदार निभा रहे हैं।