single-post

ऋषि कपूर ने अपने बालों को लेकर किया खुलासा, इस फिल्म में आएंगे नजर

Oct. 10, 2018, 9:24 a.m.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में है। जहां वह अपनी हेल्थ चेकअप के लिए गए हुए है। हाल ही में ऋषि कपूर ने अपने  टि्वटर पर वीडियो और फोटो शेयर किया था। इन फोटो और वीडियो में ऋषि कपूर बहुत कमजोर नजर आ रहे थे। साथ ही उनके बाल भी बिल्कुल अलग लग रहे थे। जिसके बाद उनकी बिमारी लेकर कयास लागाए जाने लगे। साथ ही ये भी कि ऐसा क्या हुआ की ऋषि कपूर के बाल सफेद हो गए। वहीं अब इन सब सलावों के जवाब देते हुए ऋषि कपूर ने टि्वटर पर लिखा- "यह उन सब कयासों को दूर करने के लिए है, जिनमें कहा जा रहा है कि मेरे बाल रातोंरात ग्रे या सफेद हो गए। मेरे बाल अवान कॉन्ट्रेक्टर ने डाई किए हैं, जो एक फिल्म के लिए हैं। इस अनाम फिल्म को हनी त्र‍ेहान प्रोड्यूस और हितेश भाटिया डायरेक्ट कर रहे हैं. इस सफाई पर भरोसा करें।

इतना ही नहीं  ऋषि कपूर  एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे उन्होंने अपने लुक को पेश किया है। कैप्शन में ऋषि कपूर ने लिखा है- यह फिल्म 'शर्मा जी' का फाइनल लुक। जल्द ही अपने ओरिजनल हेयर कलर में लौट आऊंगा। आपको बता दें कि ऋष‍ि कपूर के अमेरिका जाने के बाद उनकी का मां का निधन हो गया है। ऋषि कपूर अपनी मां के अंतिम संस्कार में भी नहीं आ पाए थे। ऐसे में उनकी तबीयत को लेकर कयास लगाए जाने लगे। हालांकि ऋषि के बड़े भाई रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में लोगों से भाई की बीमारी को लेकर कयासबाजी नहीं करने की अपील की। 

मंगलवार को ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। पहली तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका में ही हैं। दूसरी तस्वीर नीतू कपूर ने जो शेयर की है उसमें सोनाली बेंद्रे के साथ उनके पति गोल्डी बहल नजर आ रहे हैं।