single-post

अमेरिका में इलाज करा रहे ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे आमिर खान

Feb. 21, 2019, 2:39 p.m.

पिछले साल वेटेरन एक्टर ऋषि कपूर की बीमारी की खबरों ने उनके फैन्स को लंबे समय तक परेशान रखा है। अमेरिका में इलाज करा रहे ऋषि कपूर से मुलाकात के लिए अक्सर बॉलीवुड से उनके दोस्त आते रहते हैं। उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ अमेरिका उनकी बीमारी के ईलाज के लिए साथ गईं थी। अमेरिका से लगातार नीतू सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए ऋषि कपूर के फैन्स के लिए उनकी तबीयत की जानकारियां शेयर की, वहीं से नीतू सिंह के सोशल मीडिया स्टेटस से ही उनके फैन्स को पता चला कि उन्हें शायद कैंसर है हलांकि अब तक ऋषि कपूर की तरफ से इस बात कोई सफाई नहीं की गई है। 

हाल ही में एक्टर आमिर खान उनसे मुलाकात के लिए पहुंचें, अब उस मुलाकात की तस्वीरें पत्नी नीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटो में ऋषि कपूर थोड़ा ठीक नजर आ रहे हैं। फोटो बहुत प्यारी है। तस्वीरों के साथ ही नीतू कपूर ने आमिर खान की बहुत तारीफें भी लिखीं हैं। अपने स्टेटस पर नीतू सिंह ने लिखा है कि कोई कितना वक्त किसी के साथ बिताता ये मायने नहीं रखता बल्कि मायने ये रखता है कि उस वक्त में किसी ने कितना प्यार और सम्मान दिया है। आमिर खान ने ऋषि कपूर से मुलाकात में उन लोगों के साथ बहुत ही अच्छा वक्त बिताया, उनके मन में हमारे लिए ईज्जत और बहुत प्यार है। 

नीतू सिंह ने अपने पोस्ट में आमिर खान को असल सुपरस्टार बताया। एक्ट्रेस नीतू कपूर लगातार अपने पति एक्टर ऋषि कपूर की सेहत से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहतीं हैं। हाल में उन्होंने ये साफ किया कि ऋषि कपूर रिकवरी कर रहे हैं, और अभी वो थोड़े समय वो अपने काम से दूर रहेंगे। 

इससे पहले ऋषि कपूर से मिलने के लिए बॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, अनुपम खेर और सोनाली बेंद्रे ने फोटो सोशल मीडिया पर सेयर किया था। 

आपको बता दें, अपने मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से ऋषि अपनी मां कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। फैंस एक्टर के स्वस्थ होकर जल्द भारत लौटने का इंतजार कर रहे हैं। विदेश में इलाज के बाद इरफान खान और सोनाली बेंद्रे भी भारत वापस लौट चुके हैं।

ALSO READ: अंबानी की बेटी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में एक-साथ नाचे शाहरुख-आमिर, देखे वीडियो