single-post

ऋषि कपूर की बीमारी के चलते रणबीर-आलिया 2019 में ही शादी करेंगे !

Jan. 12, 2019, 6:23 p.m.

आलिया भट्ट अपने करियर के पीक पर हैं। शादी के चक्कर में अपने करियर को दांव पर लगाने के बिल्कुल भी ख़िलाफ हैं लेकिन पता चला है कि  रणबीर कपूर की मां नीतू उन्हें अपनी बहू बनाने के लिए कुछ ज़्यादा ही उतावली हैं। नीतू कपूर जल्द से जल्द रणबीर और आलिया की शादी करवाना चाहती हैं।

 दरअसल रणबीर के पापा ऋषि कपूर इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। पिछले दिनों नीतू कपूर ने सोशल मीडिया नए साल की बधाई देते हुए कैंसर की बात लिखी थीं। कहा जा रहा है ऋषि कपूर को कैंसर है और न्यूयॉर्क के स्टैलॉन कैंसर सेंटर में उनका इलाज चल रहा है। वो पिछले कई महीनों से अमेरिका के न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे है। नीतू कपूर इसलिए बेटे की शादी जल्दी करना चाहती हैं। आलिया भी रणबीर के साथ उनके पापा से मिलने दो बार न्यू यॉर्क जा चुकी हैं। कुछ दिन पहले आलिया और रणबीर ने न्यूयॉर्क में ही कपूर फैमली के साथ नए साल का वेलकम किया था। 

ऋषि कपूर अब अपने इकलौते बेटे रणबीर की शादी में और ज़्यादा देर नहीं करना चाहते हैं। ऋषि कपूर तो पिछले साल ये बात बोल चुके हैं कि वो अपने बेटे के सर पर जल्द से जल्द सेहरा देखना चाहते हैं। ऋषि ने कहा था कि,''अब वक़्त आ गया है रणबीर को शादी कर लेनी चाहिए। मेरी शादी 27 की उम्र में हो गई थी वो अब 35 का हो गया है इसीलिए अब उसे भी शादी के बारे में सोचना चाहिए। वो अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकता है। हमें कोई परेशानी नहीं है। मैं सिर्फ जाने से पहले अपने ग्रैन्डचिल्ड्रेन के साथ वक़्त बितना चाहता हूं। 

 रणबीर और आलिया अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं। रणबीर और आलिया चाहते हैं कि फिल्म की रिलीज़ के बाद ही उनके रिश्ते को लेकर कोई ऑफीशियल ऐलान हो लेकिन रणबीर की मॉम नीतू इस बात के लिए राज़ी नहीं हैं।

ALSO READ : इस महीने में होने जा रही है रणबीर-आलिया की सगाई, नीतू कपूर ने इस वजह से लिया ये फैंसला !

 वो अब आलिया को अपनी बहू बनाना चाहती हैं। कुछ दिन पहले मम्मी नीतू ने जब न्यू यॉर्क में क्लिक की गई तस्वीरों का ये एल्बम इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था तो उन्होंने अपने बेटे बेटी दामाद और नवासी के साथ साथ आलिया को भी अपने दिल की धड़कन बताया था । 

रणबीर और आलिया की बात मानते हुए मम्मी नीतू ने उन्हें शादी के लिए दिसंबर तक का वक़्त दे दिया है लेकिन नीतू कपूर ने रणबीर और आलिया से ये भी साफ कर दिया है कि उन्हें सगाई तो इसी साल जून में ही करनी होगी और इसके लिए वो उनकी कोई भी बहानेबाज़ी नहीं सुनेगी।  ऋषि कपूर की वजह से रणबीर और आलिया की चट मंगनी तो करनी पड़ेगी और एक बार सगाई हो गई तो फिर दोनों की शादी कराने में भी मम्मी नीतू ज़्यादा देर नहीं करेंगीय़