single-post

न्यूयॉर्क की गलियों में अनुपम खेर के साथ गुमते नजर आए ऋषि कपूर, शेयर किया वीडियो

Oct. 8, 2018, 10:42 a.m.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में अपनी बिमारी को इलाज करवा रहे है। इस बात की जानकारी ऋषि कपूर ने खुद अमेरिका जाने से पहले अपने सोशल मीडिया पर दी थी। हालाकि किस बिमारी का इलाज करवाने गए है ये साफ तौर पर कहा नहीं जा सकता। वहीं रविवार को ऋषि कपूर ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमे वो अपने दोस्त अनुपम खेर के साथ नजर आ रहे हैं।  ऋष‍ि ने वीड‍ियो शेयर करते हुए ल‍िखा, न्यूयॉर्क, मैनहट्टन. दोपहर में मेड‍िसन एवेन्यू पर अपने दोस्त के साथ 'खेर फ्री' या 'केयर फ्री' ।

वहीं अनुपम खेर ने भी इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, प्‍यारे ऋषि कपूर, मैनहट्टन की गलियों में तुम्हारे साथ घूमना और तुम्हारे साथ कुछ समय बिताने का ये अनुभव बेहद खास रहा।

बता दें कि  ऋषि कपूर के अमेरिका जाने के बाद उनकी मां कृष्णा राज कपूर का न‍िधन हो गया। उस वक्त उम्मीद की गई की ऋष‍ि कपूर मां के अंत‍िम संस्कार में शामिल होने के लिए मुंबई लौटेगें। लेकिन आना नहीं हुआ ऋष‍ि कपूर अपनी मां के अंतिम दर्शन करने नहीं आ पाए।

 ऐसे में उनकी तब‍ियत को लेकर कयास लगाए जा रहे है कि  ऋषि कपूर किसी बड़ी बिमारी से झूज रहे है जिस कारण वह अपना इलाज बीच में छोड़कर नहीं आ सकते थे। फिलहाल अपने फैंस को राहत पहुंचाने के लिए ऋष‍ि कपूर ने यह वीडियो शेयर किया है। इसे देख ऋष‍ि के फैंस कोल राहत मिलेगी।