ऋषि कपूर की तबीयत में सुधार, मार्च के आखिर में लौट रहे हैं इंडिया

2 weeks ago



बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले 6 महीने से अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर अपने फैंस के लिए अपनी फोटो औप पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब खबर है कि ऋषि कपूर इसी  महीने वापस इंडिया आ सकते हैं। खबर है कि ऋषि कपूर की तबीयत अब तेजी से ठीक हो रही हैं और मार्च के आखिर तक वापस आ सकते हैं।


आपको बता दें कि ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं। ऋषि के साथ पत्नी नीतू कपूर अमेरिका में रह रही हैं। बीते दिनों आमिर खान ऋषि कपूर से मिले थे। 



इससे पहले आलिया भट्ट ऋषि कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गई थी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा औऱ जावेद अख्तर भी उनसे मिलने गए थे। माना जा रहा है कि वो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज करा रहे है। नीतू कपूर के एक पोस्ट से इस बात का खुलासा हुआ था। 




एक्ट्रेस नीतू कपूर लगातार अपने पति एक्टर ऋषि कपूर की सेहत से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहतीं हैं। हाल में उन्होंने ये साफ किया कि ऋषि कपूर रिकवरी कर रहे हैं, और अभी वो थोड़े समय वो अपने काम से दूर रहेंगे। 



आपको बता दें कि, रणबीर कपूर भी काफी दिनों तक अमेरिका में ही अपने पिता ऋषि कपूर के साथ थे। हालांकि, इस दौरान कई बार वो भारत अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए भी आए। हाल ही में उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का लोगो लॉन्च किया गया।

ALSO READ : रणबीर-आलिया की शादी में रुकावट ! मैरिज को लेकर महेश भट्ट की बेटी का बड़ा बयान


आपको बता दें, अपने मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से ऋषि अपनी मां कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। फैंस एक्टर के स्वस्थ होकर जल्द भारत लौटने का इंतजार कर रहे हैं। विदेश में इलाज के बाद इरफान खान और सोनाली बेंद्रे भी भारत वापस लौट चुके हैं।