न्यूयॉर्क में हेयर कट कराने गए ऋषि कपूर, फैंस ने पहचान लिया और बजा दिया सॉन्ग 'मैं शायर तो नहीं'

1 months ago

Rishi Kapoor

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इनदिनों कैंसर का इलाज करवाने के लिए न्‍यूयॉर्क में हैं। हाल ही में वो न्यूयॉर्क में एक सैलून में गए। सैलून में ऋषि कपूर का बेहद खास तरीके से वेलकम हुआ। दरअसल, ऋषि कपूर जब हेयर कट के लिए सैलून गए तो वहां एक रशियन ने उन्हें पहचान लिया। और उसने ऋषि कपूर का सॉन्ग 'मैं शायर तो नहीं' बजाया। 

Rishi Kapoor

ऋषि कपूर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए ऋषि ने लिखा- "बाल कटवाने के दौरान सैलून में मेरा गाना बजाया गया। एक रूसी ने मुझे पहचान लिया और अपने नोट बुक पर ये गाना बजाया। थैंक यू।" 

गाने की बात करें तो बता दें कि मैं शायर तो नहीं सॉन्ग फिल्म बॉबी का है। ये फिल्म 1937 में आई थी। इस गाने को ऋष‍ि कपूर पर फिल्माया गया है। ये गाना काफी पॉपुलर है। फिल्ममेकर राहुल ढोलकिया ने भी ऐसा ही एक पल याद करते हुए ऋषि कपूर के ट्वीट पर रिस्पॉन्स दिया। 

Rishi Kapoor

उन्होंने लिखा- "क्या पल! एक बार जब हम वेगास में  Venetian Casino में थे, और साड़ी में मेरी मां और चाची को देखकर, संगीतकार ने अपने वायलिन पर श्री राज कपूर की सिग्नेचर ट्यून को बजाना शुरू कर दिया! दोनों के चेहरे पर बड़ी मुस्कान थी, उन्होंने 20 साल तक इस बारे में बात की। 

Rishi Kapoor

जय हिन्द।" ऋषि सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं। विदेश में रहते हुए उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर अपनी तस्वीरें साझा कर लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी थी। ऋषि कपूर की बात करें तो वह जल्द ही भारत लौटने वाले हैं। 

Rishi Kapoor

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ऋषि ने अपनी कंडीशन के बारे में बताया था। अब वह कैंसर-मुक्त हो चुके हैं। बोनमैरो ट्रांसप्लांट के बाद वह भारत आने वाले हैं।

Rishi KapoorRishi Kapoor

 रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषि कपूर अपने बर्थ डे से पहले भारत आ जाएंगे। अप्रैल 2019 में उन्हें कैंसर फ्री घोषित कर दिया गया था।