एक बार फिर ट्वीट के चक्कर में फंसे ऋषि कपूर, महिला को दे डाली गाली

1 years ago

इन दिनों लगता है कि सोशल मीडिया पर स्टार्स का आना जाना कुछ ज्यादा ही हो गया है । आए दिन कोई न कोई स्टार या तो ट्रोल हो जाता है या फिर किसी कॉन्ट्रोवर्सी में फंस जाता है । अब ये तो सभी जानते हैं कि ऋषि कपूर का ट्विटर से कुछ ज्यादा ही गहरा कनेक्शन है । आलम ये है कि ऋषि कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा ट्विटर को लेकर खबरों में रहते हैं । अब लीजिए चिंटू अंकल ने एक औऱ नए विवाद को जन्म दे दिया है । दरअसल अभी पिछले दिनों ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे थे । बस इसी के चलते ऐसा हुआ है कि ऋषि कपूर ने बेशर्मी की सारी हदें पार करते हुए ट्विटर के डायरेक्ट मेसेज में एक फीमेल यूजर को गंदी गाली दे डाली । जी हां, ऋषि कपूर ने उस यूजर मैसेज के जरिए गंदी गाली दी है । उस फीमेल यूजर ने भी ऋषि कपूर के मैसेज का स्क्रीन शॉर्ट लेकर ट्विटर पर पोस्ट कर दिया है ।

बस इसी के बाद से अब ऋषि कपूर पर लोगों का जमकर गुस्सा फूटा है । दरअसल पिछले काफी वक्त से ऋषि कपूर इस स्क्रीन शॉर्ट को लेकर ट्रोल हो रहे थे । शिवानी नाम की यूजर ने ट्विटर पर उनके गाली वाले स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए लिखा कि, ऋषि कपूर ने खानदानी मेनर्स दिखाए। इसके साथ ही हाल ही में ऋषि कपूर पर जब लोगों ने गुस्सा दिखाया तो उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, रबिश, मैं अभी ये सारे ट्वीट्स देख रहा हूं। यह ट्वीट्स मुझे अब्यूज कर रहे हैं। मैं कोई संत नहीं हूं। मैं रिएक्ट करूंगा और वह भी आपकी ही जुबान में रिएक्ट करूंगा। तो अपनी शिकायतें अपने पास रखिए, टिट-फॉर-टैट।

बता दे कि कुछ दिन पहले ही ऋषि ने कहा था कि, भारतीय सिनेमा के 106 सालों में से 90 सालों तक कपूर्स परिवार का योगदान रहा है। भगवान की कृपा है, आज हम चौथी पीढ़ी में हैं और जनता ने उन्हें मेरिट के चलते चुना है ।

इसी पर शिवानी नाम की यूजर ने जवाब देते हुए लिखा कि, जनता अभी बेशर्मी से उभरी नहीं है। यहां आप मेरिट मेरिट चिल्ला रहे हैं। खैर जो भी हो ऋषि कपूर ने ट्विटर पर अब नई कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए हैं।

Related Posts