अब ऋषि कपूर के इस ट्वीट ने कर दिया बवाल !

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर नजर आते हैं। अगर बॉलीवुड में कोई एंटरटेन करता है तो वो हैं ऋषि कपूर। जो अक्सर अपने ट्वीट्स के जरिए खबरें बनाते रहते हैँ। और इसीलिए लगता है कि ऋषि कपूर और ट्विटर का कफी पुराना रिश्ता है। अब देखिए हाल ही में पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस को लेकर ऋषि कपूर ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिस पर कुछ लोग खुश हो रहे हैं तो कुछ लोग नाराज। वहीं ऋषि कपूर ने पाकिस्तानियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी, वैसे ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया ।

ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'हैप्पी यौम-ए-आजादी का दिन, हैपी इंडिपेंडेंस डे। शांति, भाईचारे और प्यार की जीत हो।' बस फिर क्या जैसे ही ये ट्वीट ऋषि कपूर ने किया लोगों ने अपने ओपिनियन्स देने शुरू कर दिए । 'आतंकियों' को शुभकामनाएं देने पर लोगों ने लताड़ लगाई वहीं कुछ लोगों ने याद दिलाया कि उन्होंने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले ही शुभकामनाएं दे दी हैं। हालांकि ऋषि कपूर के इस ट्वीट का कई लोगों ने स्वागत किया। तो कुछ यूजर्स ने लिखा कि दूरियां खत्म करना इतना ही आसान काम नहीं है।

कोई यूजर इन्हें जवाब में पाकिस्तान का इतिहास समझा रहा है तो कोई इन्हें बता रहा है कि पाकिस्तान 13 अगस्त को नहीं 14 अगस्त को आजाद हुआ था।

वहीं, एक यूजर बोल रहा है, आजाद तो हिन्दुस्तान हुआ था पाकिस्तान तो पैदा हुआ था।

वहीं इस ट्वीट से पहले ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए सबको जन्माष्टमी की भी शुभकामनाएं दीं। इस पर तो भारतीय फैन्स ने जवाब में उनको शुभकामनाएं दीं लेकिन पाकिस्तानी उन्हें ट्रोल करने लगे। एक पाकिस्तानी फैन ने लिखा कि सर आज पापा का जन्मदिन है, मुबारक बाद नहीं देंगे। वहीं जब ऋषि कपूर ने पाकिस्तान को ही शुभकामनाएं दी तो लोगों का गुस्सा आपे से बाहर हो गया । और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा । वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब ऋषि के ट्वीट पर पाकिस्तान ने उन्हें ट्रोल किया हो। जून में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान भारत और पाकिस्तान की टीम फाइनल में भिड़ी थी और इस मैच में भारत की हार हुई थी। इस मैच से पहले पाकिस्तानियों को चिढ़ाते हुए ऋषि कपूर ने ट्वीट किया था कि जीतेगा तो भारत ही क्योंकि बाप बाप होता है और बेटा बेटा ही रहता है। लेकिन बाद में भारत हार गया और पाकिस्तान जीत गया तो पाकिस्तानियों ने ऋषि को आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट करते पूछा था, "अब बताओ बाप कौन। बरहाल ऋषि कपूर के ट्वीट्स का सिलसिला लगता है इतनी जल्दी नहीं थमेगा।

Related Posts