बेटे की एक्स गर्लफ्रेंड को ऋषि-नीतू ने भेजा फूलों का गुलदस्ता, जानिए क्या है वजह ?

11 months ago

 

फिल्म पद्मावती में दीपिका की हर कोई तारीफ कर रहा है। रणबीर कपूर भी दीपिका की इस फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे।  वहीं रणबीर  के मम्मी पापा ने भी दीपिका की ये फिल्म देखी। हाल ही में मम्मी नीतू और पापा रिशी दीपिका की फिल्म पदमावत की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी पहुंचे थे। दोनों जब दीपिका की फिल्म देखकर निकल रहे थे.. तो पापा रिशी इशारों से पदमावत की शान में क़सीदा बढ़ रहे थे.। सिर्फ यही नहीं.. पदमावत में दोनों को दीपिका का काम इतना पसंद आया कि उन्होंने दीपिका को एक नोट के साथ फूलों का गुलदस्ता भिजवा दिया.. दीपिका ने रणबीर कपूर के मम्मी पापा की तरफ से मिले कॉम्पलीमेन्ट की पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा कि. '' आप दोनों मेरी फिल्म देखने आए मुझे बहुत अच्छा लगा। आपके प्यार और तारीफ के लिए धन्यवाद। 

 

 

वैसे आपको बता दे कि जिस दौरान रणबीर कपूर दीपिका के इश्क़ में डूबे हुए थे उस दौरान रणबीर के मम्मी पापा को दीपिका पादुकोण कुछ ख़ास पसंद नहीं थीं।  कहा तो ये भी जाता है कि मम्मी नीतू की वजह से दीपिका और रणबीर के बीच आई थी दूरी लेकिन  पिछले कुछ वक़्त से ना जाने क्यों रणबीर कपूर के मम्मी पापा.. दीपिका के फैन नंबर वन बन गए हैं। दीपिका पर ऋषि और नीतू का ये प्यार उस वक़्त से और ज़्यादा बरसने लगा है.. जब से उनके बेटे का कटरीना से ब्रेक-अप हुआ है। पिछले साल एक अवॉर्ड शो दीपिका रणबीर की मम्मी नीतू के साथ बैठी थी और उनके साथ बहुत खुश दिख रही थी। 

रणबीर की मम्मी नीतू तो यहां तक कह चुकी हैं कि उन्हें दीपिका के साथ अपने लाडले बेटे की ऑन स्क्रीन कमेस्ट्री काफी अच्छी लगती है। नीतू में फिल्म तमाशा की रिलीज के दौरान कहा था, ''रणबीर और दीपिका की कमेस्ट्री अमेज़िंग है.... दोनों जब भी स्क्रीन पर साथ आते हैं तो उनकी जोड़ी इलेक्ट्रिफाइंग होती है। दीपिका पिछले कुछ समय में उम्दा एक्ट्रेस बनकर उभरी हैं।" अब सवाल ये है कि आख़िर अचानक दीपिका को लेकर कैसे बदल गए है । दीपिका फिलहाल इंडस्ट्री में नंबर वन एक्ट्रेस हैं और रणबीर के मम्मी पापा चाहते हैं दीपिका उनके बेटे की फिल्मों में आगे भी काम करते रहें।