दादी कृष्णा राज कपूर के लाडले रहे है रणबीर कपूर, 'संजू' पर किया था ऐसा रिएक्शन

3 months ago

रणबीर कपूर की दादी कृष्णा कपूर का आज हुआ 4 बजे निधन हो गया। जिससे पूरा कपूर खानदान शोक की लहर में डूबा हुआ है। बताया जा रहा है कि कृष्णा कई दिनों से बिमारी चल रही रही थी जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। कृष्णा राज कपूर के निधन के बाद रणबीर कपूर को सबसे ज्यादा सदमा लगा है। आखिकार रणबीर कपूर अपनी दादी के सबसे ज्यादा करीब थे। रणबीर बचपन से ही अपने दादा दादी के लाडले रहे है।

बिमारी के लंबे समय तक वह रणबीर अपनी दादी के साथ उनके घर पर भी रहे हैं। बता दें जब फिल्म संजू के बारे में रणबीर ने अपनी दादी को बताया था तो पहली वह चौक गई थी। इसे लेकर स्पेक्टीकल थीं कि मैं किस तरह की कहानी पर काम कर रहा हूं। उनको बायोपिक जॉनर बिल्कुल समझ नहीं आया। वह खुद कह भी रही थीं कि बायोपिक किस तरह की फिल्म होती है। समझ पाना मुश्किल है। उनको लगा कि बायोपिक क्यों? लेकिन रणबीर बताते है कि जब फिल्म का ट्रेलर आया तो दादी कृष्णा कपूर बहुत खुश हुई थी।

आपको बता दें कि कृष्णा राज कपूर को बिस्किट और कूकीज खाने का बेहद शौक था। वह जिस देश में भी जाती हैं, कूकीज और बिस्किट लेकर आती थी। और सबसे पहले अपने पोते रणबीर कपूर को खिलाती थी। उनके हर खाने में घी जरूर होता है और दादी के हाथों का बना जंगली मटन वह खूब पसंद करते हैं।