single-post

'बागी 3' में हुई रितेश देशमुख की एंट्री, टाइगर श्रॉफ के भाई के रोल में आएंगे नजर !

June 12, 2019, 3:17 p.m.

riteish deshmukh

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म में बिजी हैं पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आए थे हालाकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया, लेकिन फिल्म की कास्ट की खूब तारीफ हुई थी। कुछ समय से बागी 3 को लेकर नई-नई अपडेट सामने आ रही है पिछले दिनों एक्टर रितेश देशमुख को लेकर खबर आई थी कि जल्द इस फिल्म में नजर आने वाले है वहीं इस खबर को कन्फर्म कर दिया हैं।

्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी थी। इस फिल्म में रितेश देशमुख ने भी एंट्री ले ली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में रितेश टाइगर के भाई का रोल करते नजर आएंगे। इस खबर को कन्‍फर्म करते हुए नाडियाडवाला ने कहा 'रितेश मेरी हाउसफुल फ्रैंचाइज का शुरू से हिस्‍सा रहे हैं और बागी के साथ भी जुड़ रहे हैं। हे बेबी और हाउसफुल के चार इंस्‍टॉलमेंट्स के बाद मेरे साथ रितेश की बागी 3 छठी फिल्‍म होगी। हमारे बीच अच्‍छा संबंध है और उनकी 2014 में आई मराठी ऐक्‍शन फिल्‍म लाल भारी को लिखना मेरे लिए खुशी की बात थी।

 baaghi 3

आपको बता दें कि 5 साल पहले श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मोहित सुरी की फिल्म 'एक विलेन' में साथ दिखे थे। इस फिल्म में रितेश विलेन के रोल में नजर आए थे। हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के सोर्स के अनुसार रितेश ने बागी की टीम को ज्वाइन कर लिया है। बता दें कि श्रद्धा ने बागी की पहली फिल्म में काम किया था, वहीं टाइगर इस फ्रेंचाइजी के मेन एक्टर रहे हैं। बागी की तीसरी फिल्म में रितेश की एंट्री फ्रेश रोल में हुई है। 

 baaghi 3