single-post

रवि किशन की बेटी रीवा किशन ने शुरु की फिल्म 'सब कुशल मंगल है' की शूटिंग

March 3, 2019, 3:54 p.m.

भोजपुरी एक्टर रवि किशन की बेटी रीवा किशन इन दिनों खूब चर्चा में है। पिछले कई दिनों से रीवा की बॉलीवुड डेब्यू की बात हो रही है। अब खबर है कि रीवा अपनी डेब्यू फिल्म 'सब कुशल मंगल है' की शूटिंग शुरू कर दी है। शनिवार की शाम झारखंड की राजधानी रांची में फिल्म का मुहूर्त किया गया। रवि किशन के पीआरओ ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस मौके पर रवि किशन अपनी पत्नी प्रीति शुक्ला के साथ वहां मौजूद थे। कहा जा रहा है कि इस फिम की पूरी शूटिंग झारखंड में ही होगी।रीवा ने नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रूप के साथ एक साल तक एक्टिंग की है। यही नहीं उन्होंने अमेरिका के ऐक्टिंग कॉर्प इंस्टीट्यूट से डेढ़ साल तक एक्टिंग का कोर्स भी किया है।

फिल्म का डायरेक्शन करण कश्यप द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने चक दे पर बंटी और बबली जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। इस कॉमेडी फन फिल्म को नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रोड्यूस करने वाली हैं। हाल ही में प्राची ने रीवा को लेकर इंटरव्यू में कहा कि, रवि सर और मेरा परिवार बहुत करीबी है।

 हम दोनों के कॉमन फ्रेंड मोईन बेग ने मुझे रीवा की तस्वीरें दिखाईं थी। उन्हें देखकर लग रहा था कि वो पक्का फिल्म में एक बबली औऱ विलेज गर्ल के लुक में परफेक्ट लगेंगी।  इसके बाद ही हमने रीवा को सिलेक्ट कर लिया। वैसे खास बात ये है कि रवि किशन को भी बॉलीवुड में पहचान नितिन मनमोहन ने फिल्म आर्मी से दिलाई थी। अब उनकी बेटी की फिल्म से रवि की बेटी लॉन्च हो रही हैं। देखते हैं कि ये नई जोड़ी क्या कमाल दिखाती हैं।