PICS: देर रात अर्जुन संग नजर आई मलाइका अरोड़ा, अगले साल होगी दोनों की शादी !

2 months ago

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में है। दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में आए दिन आती रहती है। कभी कहा जाता है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है तो कभी कहा जाता है कि दोनों के बीच सीक्रेट आशिकी अब भी जारी है।

 33 साल के अर्जुन का 45 साल की मलाइका के साथ काफी दिनों से सीक्रेट-अफेयर चल रहा है। बीती रात दोनों को एक बार फिर मीडिया ने अपने कैमरे में कैद किया। सोशम मीडिया दोनों की फोटो वायरल हो रही है। फैंस के बीच में घिरी मलाइका को अर्जुन कपूर प्रोटेक्ट करते नजर आए।

 बता दें कि पिछले दिनों मलाइका ने अपना जन्मदिन मनाया है खबरों की माने तो मलाइका के साथ अर्जुन भी इटली गए थे। इसके अलावा बीते दिनों ही संदीप खोसला की दीवाली पार्टी में दोनों नजर आए थे। दोनों के रिलेशनशिप को देखकर लग रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे। अब दोनों की शादी को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक जल्द ही मलाइका अपने हाथों पर अर्जुन के नाम की मेंहदी रचाने वाली है।

खबरों कि माने तो अगले साल अप्रैल में मलाइका अर्जुन शादी कर सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस वक्त इनकी शादी की डेट्स पर बातचीत की जा रही है। करण जौहर ने इशारों ही इशारों में इनकी शादी को कंफर्म कर दिया है। हुआ ये कि रिसेंटली करण के कॉफी विद करण में आमिर खान गेस्ट बनकर गए थे।

 इस एपिसोड में मलाइका भी गई थी। शो के दौरान ही मलाइका से करण कहते हैं कि, हम सभी नीचे की ओर जा रहे हैं, और ये आपकी जिंदगी में भी जल्द ही होने वाला है।' यहां उनका इशारा मलाइका की अर्जुन कपूर के साथ शादी के लिए था। करण मलाइका को ये छेड़ते हुए कह रहे थे। इसके बाद मलाइका बुरी तरह से शर्म से लाल हो गईं और कहती हैं कि, प्लीज करण रुको, अभी रुको।