single-post

हमेशा के लिए एक-दूजे के हुए शीना-रोहित, सामने आईं शादी की तस्वीरें

Jan. 23, 2019, 10:38 a.m.

टीवी एक्टर रोहित पुरोहित और टीवी एक्ट्रेसम बजाज शादी के बंधन में बध गए हैं। 22 जनवरी यानी मंगवार को दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। सोशल मीडिया पर रोहित और शीना की शादी की तस्वीरें सामने आई। शीना बजाज 4 साल से रोहित पुरोहित को डेट कर रही थीं।

 इस शादी में शीना बजाज और रोहित पुरोहित के कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए। शीना बजाज रोहित पुरोहित दोनों ही टेलीविजन की मशहूर हस्तियां हैं। 

शादी में शीना लाल रंग लहंगे में नजर आई तो वहीं रोहित क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए। शानी लाल जोड़े में बहुत सुंदर लग रही हैं। शीना बजाज काफी खुश नजर आ रही हैं।

इससे पहले दोनों की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों सामने आईं थी। इस दौरान शीना बजाज ने गुलाबी रंग का क्रॉप टॉप और पीले रंग की लॉग स्कर्ट पहने हुई थी। तो वहीं रोहित पुरोहित पीले रंग के कुर्ते के साथ सफेद पजामा और सफेद रंग की जवाहर कट जैकेट पहने नजर आए थे।

खबरों की मानें तो इस कपल ने बीच में कुछ टाइम के लिए अपने रिश्ते में ब्रेक भी लिया था।  शीना और रोहित की लव स्टोरी में बहुत उतार-चढ़ाव थे। 

लेकिन इनकी कहानी सबूत है कि मुश्किलें चाहे जो भी हों सच्चा प्यार आपको मिल ही जाता है। शीना और रोहित की मुलाकात सीरियल अर्जुन के सेट पर हुई थी। उन्होंने इस शो में साथ काम किया और इसी दौरान उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया।

ALSO READ : आज शादी करने जा रहा है टीवी का ये मशहूर कपल, सामने आईं हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

शीना से पहले, रोहित का अफेयर उनकी को-स्टार वीभा आनंद के साथ था। अफसोस की बात यह है कि शो के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया और रोहित ने शीना को डेट करना शुरू किया था। 

रोहित ने अपनी कलाई पर शीना के नाम का टैटू भी बनवाया हुआ है। आज ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। सोमवार को दोनों की शादी की रस्में हुई। सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग सेरेमनी और शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही है।