single-post

चार साल की डेटिंग के बाद आज शादी कर रहे हैं शीना-रोहित, दिलचस्प है इनकी लव-स्टोरी

Jan. 22, 2019, 4:24 p.m.

टीवी एक्टर रोहित पुरोहित और टीवी एक्ट्रेस शीना बजाज इन दिनों अपने लाइफ की नई शुरुआत करने जा रहे हैं। टीवी का ये मशहूर कपल पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इस कपल ने बीच में कुछ टाइम के लिए अपने रिश्ते में ब्रेक भी लिया था।

 शीना और रोहित की लव स्टोरी में बहुत उतार-चढ़ाव थे। लेकिन इनकी कहानी सबूत है कि मुश्किलें चाहे जो भी हों सच्चा प्यार आपको मिल ही जाता है। शीना और रोहित की मुलाकात सीरियल अर्जुन के सेट पर हुई थी। उन्होंने इस शो में साथ काम किया और इसी दौरान उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया।शीना से पहले, रोहित का अफेयर उनकी को-स्टार वीभा आनंद के साथ था। अफसोस की बात यह है कि शो के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया और रोहित ने शीना को डेट करना शुरू किया था। रोहित ने अपनी कलाई पर शीना के नाम का टैटू भी बनवाया हुआ है। 

आज ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। सोमवार को दोनों की शादी की रस्में हुई। सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर  प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही है। संगीत, मेहंदी, शगुन से लेकर रिंग सेरेमनी तक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अपनी हल्दी सेरेमनी में शीना बजाज ने मजेंटा और पीले लहंगे पहना हुआ है। इस ड्रेस में वह बेहद सुंदर लग रही हैं। शीना बजाज ने हल्के मेकअप के साथ फूलों के गहने पहन रखे हैं। रोहित पुरोहित पीले रंग के कुर्ते के साथ सफेद पजामा और सफेद रंग की जवाहर कट जैकेट पहने हुए हैं।

ALSO READ : किंग शाहरुख के बेटे आर्यन खान का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

शीना बजाज आखिरी बार मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव सीरियल में नजर आई थीं। शीना बजाज ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल से की थी। इसके बाद कई सारे सीरियल्स में नजर आईं हैं। इन सीरियल्स में 'बेस्ट ऑफ लक लक्की', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'थपकी प्यार की', 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल', 'तुझसे है राबता' और 'लाल इश्क' सीरियल शामिल है।