फिल्म सिंबा में रोहित शेट्टी ने किया अपनी अगली 4 फिल्मों का ऐलान, 2019 में होगा बड़ा धमाका

2 weeks ago

बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की शुक्रवार को नई फिल्म सिंबा रिलीज हुई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म सिंबा रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में रही है। हर कोई सारा अली खान का फिल्म का ट्रेलर देख हर कई सारा अली खान का दीवाना हो गया है। फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान की जमकर तारीफें हो रही है।

इस फिल्म के साथ-साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपनी अपकमिंग 1 नहीं दो नहीं 3 नहीं बल्कि 4-4 फिल्मों का ऐलान कर दिया। सिंबा के साथ साथ रोहित शेट्टी ने इस फिल्म से अपनी आने वाली 4 फिल्मों का धमाकेदार एलान भी कर दिया है। जहां कल तक खबर थी की रोहित जल्द अक्षय कुमार के साथ काम करेंगे वहीं अब खबर है कि साल 2019 धमाके दार होने वाला है। नए साल में रोहित अक्की समेत, अजय देवगन, रणवीर सिंह और गोलमाल की टीम के साथ एक फिर से काम करने वाले है। साल 2019 में आने वाली फिल्मों के नाम है सूर्यवंशी, सिंघम 3, गोलमाल 5 और सिंबा 2। इनमें से अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी 2019 में शुरु होने वाली है।

सूर्यवंशी फिल्म सिम्बा के आखिर में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर सूर्यवंशी के रूप में दिखाई देते हैं। यही फिल्म रोहित शेट्टी की आने वाली अगली फिल्म है। रोहित ने खुद मीडिया को बताया है कि वो सिम्बा के बाद अक्की के साथ हाथ मिला रहे हैं।

सिंघम 3 फिल्म सिम्बा के आखिर में रोहित शेट्टी ने अजय देवगन की सिंघम के रूप में धमाकेदार एंट्री कराई है। इसी के साथ उन्होंने यह पक्का कर दिया है कि वो अजय देवगन के साथ सिंघम 3 जल्द ही शुरू करेंगे।

गोलमाल 5 वहीं बात करें गोलमाल टीम की तो इसका अंदाजा सिम्बा के गाने "आंख मारे" से लिए लगाया गया था। इस गाने में रोहित शेट्टी ने गोलमाल बॉयज की एंट्री कराई थी। जिसके बाद इस बात  का पूरा-पूरा ऐलान कर दिया कि वो जल्द ही गोलमाल 5 बनाने वाले है।

सिंबा 2 फिल्म सिम्बा की रिलीज से पहले ही निर्माता करण जौहर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी यह ऐलान कर चुके हैं कि वो सिम्बा का दूसरा भाग जरूर बनाएंगे। फिल्म को रिलीज के बाद दर्शकों ने इसे जितना प्यार दिया है, उससे साफ है कि वो इसके सीक्वल पर जरूर काम करेंगे।