B'Day Spl- पैसों के लिए कभी तब्बू की साड़ी को प्रेस करते थे रोहित शेट्टी, तो काजोल के संवारते थे बाल

10 months ago

कहते हैं कि किस्मत कब पलट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है । जी हां, किस्मत कब किस पर मेहरबान हो जाए ये कहना मुश्किल ही नही बल्कि नामुमकिन है । ऐसा ही कुछ हुआ है रोहित शेट्टी के साथ । जी हां, आज इंड्स्ट्री के सक्सेसफुल डायरेक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं रोहित शेट्टी । बड़ी बड़ी फिल्में बनाने वाले रोहित आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है । रोहित आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं । लेकिन क्या आपको पता है कि रोहित कभी एक स्पॉटबॉय हुआ करते थे । जी हां, रोहित शेट्टी कभी तब्बू की साड़ी को प्रेस किया करते थे ।

Image result for tabu in 90s

बीते दिनों ही रोहित ने इसका खुलासा इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार में किया । जिसे वो इन दिनों जज कर रहे हैं । रोहित ने बताया कि, जब वो फिल्म 'हकीकत' के सेट पर स्पॉट बॉय थे, तब वो तब्बू की साड़ियां प्रेस किया करते थे । वहीं रोहित ने बताया कि वो काजोल को मेकअप टच दिया करते थे और उनका बालों को संवारते थे । लेकिन कभी काजोल औऱ तब्बू के लिए स्पॉटबॉय औऱ मैकअपमैन बने रोहित ने इन दोनों को ही अपनी फिल्म में लिया और इनके साथ काम किया है ।

Image result for Kajol in 90s

रोहित ने तब्बू और अजय देवगन  के साथ सुपहिट फिल्म 'गोलमाल अगेन' बनाई । जो पिछले साल ही रिलीज हुई थी । इसके अलावा वो काजोल के साथ दिलावाले बना चुके हैं । जिसमें शाहरुख खान लीड रोल में थे । बता दें कि रोहित जल्द ही फिल्म सिम्बा लेकर आ रहे हैं । इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं ।