PICS - सूर्यवंशी की टीम गोवा रवाना, रोहित शेट्टी ने अक्षय के साथ शूटिंग शुरू की

4 months ago

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की एक झलक फिल्म सिंबा के आखिर में क्या दिखी अक्षय के फैंस फिल्म को देखने के लिए बेताब हो गए हैं। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी जल्द शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। अपनी हर फिल्मों की तरह रोहित इस फिल्म को भी गोवा में शूट करेंगे। गोवा उनका लकी डेस्टिनेशन हैं। अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी महाराष्ट्र एटीएस के सुपर कॉप के तौर पर दिखेंगे। सूर्यवंशी भी एक रफ-टफ कॉप फिल्म होगी। फिल्म में खूब सारा एक्शन देखने को मिलेगा। रोहित शेट्टी टीम के साथ गोवा रवाना हो चुके हैं और जल्द ही अक्षय भी पहुंच रहे हैं। रोहित ने गोवा की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

एक साल में 3-4 फिल्में देने वाले अक्षय फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकें हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम या फिर करीना कपूर भी काम कर सकती हैं। हाल ही में करीना ने रोहित शेट्टी से मुलाकात की है। रोहित ने खुद इंस्टाग्राम पर करीना के साथ तस्वीर शेयर की है। 

इस तस्वीर को देख कहा जा रहा है कि ये मुलाकात फिल्म गोलमाल 5 के लिए हुई या फिर वो सूर्यवंशी में काम कर सकती हैं। करीना ने रोहित शेट्टी के साथ फिल्म गोलमाल 2 और 3 में काम किया था। गोलमाल 4 के दौरान वो प्रेगनेंट थीं इस वजह से फिल्म में काम नहीं कर पाई थीं। उनकी जगह परिणीति को कास्ट किया गया था। हो सकता है कि रोहित ने फिल्म गोलमाल 5 के लिए करीना से मुलाकात की हो।

ALSO READ : पर्दे पर जल्द धमाल मचाएगी 'गोलमाल 5', फिल्म के इस एक्टर ने किया ये खुलासा !

फिल्म के लिए सोनम का नाम भी आगे हैं। सोनम ने भी हाल ही फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी से मुलाकात की थी। वहीं अक्षय ने भी सोनम की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा कि जमकर तारीफ की। कहा जा रहा है कि खिलाड़ी की फिल्म सूर्यवंशी में सोनम की एंट्री हो सकती है। 

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा के बाद दर्शकों में उनकी  पुलिस पर बेस्ड फिल्मों का क्रेज बढ़ गया है। रोहित अक्षय कुमार को एटीएस चीफ बनाकर फिल्म के पर्दे पर ला रहे हैं।  अक्षय कुमार की ये फिल्म 2019 में आ रही है।