अजय, रणवीर के बाद अब अक्षय कुमार के साथ काम करेंगे रोहित शेट्टी

1 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 2.0 की कामयाबी का जन्न मना रहे है। 2018 में खिलाड़ी कुमार ने कई सुपरहिट फिल्में दी। इतना ही नहीं आने वाला साल भी अक्षय कुमार के लिए बेहद खास है। एक के बाद एक लगातार अक्की कई फिल्में साइन कर रहे है। पिछले दिनों अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग पूरी हुई। 

वहीं दो दिन पहले अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी का एक शड्यूल पूरा किया है। वहीं अब खबर सामने आई है कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के मोस्ट फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ काम करते नजर आएंगे। हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल ने सूत्र के हवाल से ये खबर दी थी कि रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म को लेकर तैयार हैं और वो एक और मसाला फिल्म बनाने वाले हैं।

बता दें कि तइन दिनों रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में बिजी है। जब रोहित से पूछा गया कि क्या वाकई में वो अपनी नई फिल्म में अक्षय कुमार के साथ काम करने वाले हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘मैं हमेशा से इस बारे में खुलकर बात करता हूं कि मैं आगे क्या करने वाला हूं। हमारे दिमाग में एक या दो आइडिया होते हैं। 

मैं उनके (अक्षय) के साथ काम करना चाहता हूं और बेशक हम साथ में काम करेंगे। लेकिन अभी तक हमने सिर्फ एक आइडिया को लेकर बात की है और कुछ मीटिंग्स के दौरान हमने ये डिस्कस किया कि हम क्या कर सकते हैं और हमें क्या करना चाहिए? हर कोई कह रहा है कि हमारा कॉम्बिनेशन शानदार है।

करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे। जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के अपोजिट परिणीति चोपड़ा दिखेंगी। लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। जी हां, हाउसफुल 4 की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।