अक्षय के फैन हुए रोहित, कई बार खिलाड़ी के बॉडी डबल बन चुके हैं सूर्यवंशी के डायरेक्टर

1 week ago




रोहिट शेट्टी बॉलीवुड के सफल और हिट फिल्म मेकर्स में से एक हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस किया है। फिलहाल रोहित अक्षय के साथ  फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। 



सूर्यवंशी साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। ये फिल्म गोवा और महाराष्ट्र तटीय इलाकों में शूट हो रही है। रोहित शेट्टी पहली बार अक्षय के साथ काम कर रहे हैं और उनका खिलाड़ी कुमार के साथ गजब का तालमेल बन गया है।




 रोहित ने अपने एक इंटरव्यू में अक्षय की तारीफ करते हुए कहा है कि, ''मैं अक्षय को काफी वक्त से जानता हूं। एक वक्त था जब वो अक्षय के बॉडी डबल बने थे। जब मैं एक रियलिटी शो की शूटिंग कर  रहा था तब वो शो स्टार्ट कर रहे थे। हम दोनों एक दूसरे की बेहद रिस्पेक्ट करते हैं और उनके साथ काम करके मैं बेहद खुश हूं। शायद वो मेरी तीसरी फिल्म थी जब 27 साल पहले में अक्षय से सुहाग के वक्त मिला था.औऱ अभी तक अक्षय में वो जोश बरकरार है। उन्हें इंडस्ट्री में 30 साल का एक्सपीरियंस हो गया है औऱ उनके साथ काम करके मुझे काफी कुछ सिखने को मिलेगा। 



ALSO READ : VIDEO- भरी गर्मी में अक्षय ने ऐसे की केसरी की शूटिंग, मेकिंग वीडियो में दिखा जबरदस्त अंदाज


रोहित की बातों से साफ है कि वो वक्त के पाबंद और डिसिप्लीन बरकरार रखने वाले स्टार हैं। अक्षय और रोहित की फिल्म सूर्यवंशी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा के बाद दर्शकों में उनकी  पुलिस पर बेस्ड फिल्मों का क्रेज बढ़ गया है। रोहित अक्षय कुमार को एटीएस चीफ बनाकर फिल्म के पर्दे पर ला रहे हैं।  



अक्षय कुमार साल में तीन से चार फिल्में करते हैं। उनकी फिल्में कम से कम 100 से 150 करोड़ तक का बिजनेस करती हैं और बॉलीवुड के लिए खिलाड़ी कुमार मुनाफे वाले एक्टर माने जाते हैं। अक्षय अब तक बॉलीवुड में दस 100 करोड़ वाली फिल्में दे चुके हैं।