single-post

फिल्म 'सूर्यवंशी' में खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी ने दिया इशारा

May 24, 2019, 8:31 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है लेकिन इनमें सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है सूर्यवंशी की। फिल्म में अक्षय और कटरीना के अलावा नीना गुप्ता और अभिमन्यू सिंह है। नीना इस फिल्म में अक्षय की मां का किरदार अदा करेंगी। अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म सूर्यवंशी को लेकर दर्शकों के बीच अभी से ही खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इस फिल्म की शूटिंग का दूसरा शिड्यूल थाइलैंड के बैंकॉक में शुरू हो चुका है।

 इसकी जानकारी डायरेक्टर शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। इससे पहले फिल्म की शूटिंग का पहला शिड्यूल मुंबई में ही शूट कर लिया गया था। इस शूटिंग शिड्यूल में कटरीना कैफ के हिस्से की भी शूटिंग होनी थी। अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग के हिस्से को निपटा कर कटरीना कैफ जहां सलमान खान स्टारर 'भारत' के प्रमोशन में जुट गईं है तो वहीं, इस बीच रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म के एक्शन सीन्स की शूटिंग के लिए थाइलैंड की ओर निकल गए हैं।

 रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे साथ ही, हमेशा की तरह रोहित शेट्टी स्टाइल में एक बार फिर हवाओं में कारें उड़ती हुई दिखने वाली है। हाल ही में रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं। इससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म में शानदार स्ंटट देखने को मिलेगा। 

इतना ही नहीं, रोहित शेट्टी ने इंस्टा स्टोरी के जरिए ये जानकारी भी दे दी है कि इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की तैयारी कितनी तेजी से चल रही है।  रोहित की फिल्म सूर्यवंशी में भी कटरीना अक्षय के साथ रोमांस करेंगी। रोहित इस फिल्म को खास बनाने के लिए तमाम तरह के इंतजाम करने में लगे हुए है।

 इस फिल्म की खास बात यह है कि इसके जरिए पहली दफा रोहित और अक्षय साथ में काम करने वाले है।  जहां अक्षय बॉलीवुड के एक्शन कलाकार के तौर पर जाने जाते है वहीं रोहित को एक्शन फिल्मों को बनाने के तौर पर जाने जाते हैं।

 अक्षय इस फिल्म में एक एटीएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले है। इस फिल्म में वह आंतकवादियों के इरादों का खात्मा करते हुए दिखाई देंगे।