single-post

रोहित शेट्टी के साथ काम करेगी फराह खान, इस कॉमेडी फिल्म में करेंगी निर्देशन

Feb. 7, 2019, 11:39 a.m.

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों खूब धमाल मचा रहे हैं। पिछले दिनों फिल्म रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। रोहित शेट्टी ने आज  बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। इन दिनों टेलीविजन के नंबर वन शो खतरों के खिलाड़ी से सुर्खियां में छाए हैं।

वहीं अब खबर है कि रोहित जल्द एक कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं लेकिन इस फिल्म को  फिल्मेकर फराह खान  निर्देशन करेगी।  दरअसल, रोहित शेट्टी ने अपनी अगली एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए फराह खान को डायरेक्ट करने के लिए साइन किया है। यानि रोहित शेट्टी ने अपने प्रोड्क्शन हाउस रोहित शेट्टी पिक्चर्ज के अंदर तैयार होने जा रही एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए फराह खान के साथ हाथ मिलाया है।

फराह खान ने बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय किया है. उन्होंने कोरियोग्राफी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में निर्देशन करना भी शुरू किया। मगर उनके लिए इस मुकाम तक पहुंचना इतना आसान नहीं था। फिल्म इंडस्ट्री में अपने हुनर के जरिए एक खास मुकाम हासिल किया। फराह खान ने कॉलेज के दिनों से डांस सिखाना शुरू कर दिया था। उन्होंने आमिर खान की फिल्म जो जीता वही सिकंदर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 

कोरियोग्राफी और फिल्म निर्देशन के अलावा उन्हें फिल्मों में एक्टिंग करना भी काफी पसंद है. वे कई सारी फिल्मों में कैमियो रोल प्ले भी कर चुकी हैं सबसे पहले उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म कुछ कुछ होता है से अपने करियर की शुरुआत की थी। आपको बता दें कि बहुत कम लोगों को पता होगा कि फराह खान दूसरी महिला फिल्म निर्देशक थीं जिन्हें श्रेष्ठ निर्देशन की श्रेणी में फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए चुना गया था. उन्हें फिल्म मैं हूं ना के लिए चुना गया था।

ALSO READ : पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को लांच करने की तैयारी में जुटी फराह खान, ऑफर की ये फिल्म !