अब टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे रोहित शेट्टी !

6 days ago

बॉलीवुड डायरेक्ट रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म सिंबा की सक्सेस को एऩ्जॉय कर रहे है। सिंबा बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। अब तक इस फिल्म ने 200 करोड़ से ऊपर की कमाई कर सबको चौंका दिया है। पिछले दिनों खबर आई थी रोहित शेट्टी जल्द अक्षय कुमार के साथ अपनी नई फिल्म सूर्यवंशी बनाएंगे। इस खबर पर पक्की मोहर भी लग गई है।

वहीं अब खबर है कि अक्षय कुमार के बाद अब सिंबा डायरेक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ भी फिल्म करने का मन बना रहे है। बीते दिन टाइगर को रोहित के ऑफिस में स्पॉट किए गए हैं। जिसके बाद से खबरें तेज हो गई हैं कि टाइगर श्रॉफ अब जल्द ही रोहित शेट्टी के साथ उनके नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं।इसके बाद मीडिया में कई तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। कुछ खबरें आ रही हैं कि टाइगर रोहित शेट्टी की सिंबा सीक्वल में नजर आ सकते हैं तो वहीं कुछ खबरें यह भी आ रही हैं कि रोहित शेट्टी फिल्म कालीचरण की रीमेक में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ सकते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टाइगर श्रॉफ हाल ही में रोहित शेट्टी के ऑफिस अपने मैनेजर के साथ स्पॉट किए गए हैं। रोहित शेट्टी के ऑफिस के बाहर टाइगर ग्रे कलर की स्लीवलैस शर्ट पहने अपनी गाड़ी के पास नजर आए। खबर है कि टाइगर श्रॉफ रोहित शेट्टी के ऑफिस कोई स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए गए थे।

ALSO READ : बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ संग मालदीव में छुट्टियां मना रही है दिशा पटानी, देखें वीडियो

रोहित शेट्टी की 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 200 से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म की शुरुआत महाराष्ट्र रीजन में काफी शानदार रही। साल 2018 का अंत देश-विदेश में इस फिल्म के बेहतरीन बिजनस के साथ हुआ। इन दिनों रोहित अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' की तैयारी में जुट गए हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे।

 'सिंघम' बनें अजय देवगन और 'सिंबा' के रूप मरणवीर सिंह भी अजय की इस फिल्म में नजर आएंगे। रोहित ने सोशल मीडिया पर अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और करण जौहर के साथ एक तस्वीर शेयर कर इस बात की पुष्टि भी कर दी है कि 'सूर्यवंशी' में यह टीम साथ नजर आएगी।