single-post

जानिए क्या दिया रोहित शेट्टी ने 'सिम्बा' की टीम को दीवाली गिफ्त

Nov. 6, 2018, 10:32 a.m.

बॉलीवुड के डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों गोवा में चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग से कई तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए है। वहीं इन दिनों  हर कोई दीवाली मना रहा है। ऐसे में रोहित ने अपनी टीम के लिए एक खास प्लान तैयार किया है। 

 रोहित चाहते थे कि फिल्म के लीड एक्टर्स के साथ-साथ पूरा क्रू सही समय पर मुंबई जाए और अपनों के साथ दीवाली मनाए। इसके लिए रोहित ने एक चार्टेड प्लेन की व्यवस्था करवाई है। बता दें कि सारा और रणवीर के साथ-साथ पूरा क्रू कल यानि की 7 नवम्बर को गोवा से मुबंई के लिए रवाना होगा। बताया जा रहा है कि रोहित ने ये सब अपनी टीम के लिए किया है ताकि सभी दीवाली का त्यौहार धूमधाम से मना सके। जिस प्लेन से सभी मुंबई जाएंगे, उसी से वह वापिस गोवा भी आएंगे। बता दं कि सिम्बा की शूटिंग 10 नवम्बर को खत्म हो जएगी

रोहित अपनी टीम के साथ कई बार सेट पर मस्ती करते नजर आए है। रोहित की फिल्म सिंब में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और रणवीर सिंह नजर आने वाले है। रणवीर सिंह जल्द ही वह दीपिका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है। दोनों के घर शादी की तैयारियां शुरु हो गई है। जहां पहले दीपिका के घर नंदी पूजा हुई थी वहीं रणवीर के घर पर हल्दी सेरेमनी हुई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दरअसल रणवीर जहां सिंधी हैं तो वहीं दीपिका कन्नड़ है। ऐसे में इन दोनों ही रीति रिवाजों से इनकी शादी होगी। बीते दिनो ही दीपिका के घर में नंदी पूजा हुई है। बता दें कि दीपिका-रणवीर 14 औऱ 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे। इसके बाद दोनों ही बैंगलोर और मुंबई में रिसेप्शन देंगे।