..तो क्या दीपिका के बिग बॉस जीतने पर खफा हैं रोमिल चौधरी, श्रीसंथ को लेकर भी कहा कुछ ऐसा !

2 weeks ago

हाल ही में बिग बॉस 12 का फिनाले हुआ है। आखिरकार 15 हफ्तों बाद दर्शकों को उनका बिग बॉस 12 का विनर मिला है। बिग बॉस की ट्रॉफी को दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम किया है। टीवी की सिमर बहू के रूप मशहूर दीपिका ने ये शो जीता है। शुरू से ही माना जा रहा था कि दीपिका जरूर इस शो को जीतने वाली हैं और वैसा हुआ भी। दीपिका इस शो को जीत गई। वहीं रनरअप श्रीसंथ रहे हैं। इसके बाद दूसरे नंबर पर दीपक ठाकुर रहे तो वहीं तीसरे पर रोमिल चौधरी रहे है। 

हाल ही में रोमिल चौधरी ने इस शो को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। रोमिल ने कहा कि, मुझे घर मास्टरमाइंड का खिताब दिया गया था। लोगों ने मेरी काफी तारीफ की और उन्हें मैं पसंद भी खूब आया। हालांकि वहीं बात जब टॉप 2 की आई औऱ रोमिल से पूछा गया कि क्या वो टॉप 2 में दीपिका और श्री को देखकर खुश हैं तो इस पर उन्होने कहा कि, उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कौन टॉप 2 में कौन था और कौन नहीं था।

ALSO READ : शिल्पा शिंदे ने सलमान और बिग बॉस को बताया फ्लॉप शो, दीपिका का मज़ाक बनाने पर हुईं जमकर ट्रोल !

रोमिल के इस बयान से लग रहा है कि वो इससे खुश नहीं है। हालांकि वो शो में टॉप 4 में जरूर थे। रोमिल इस घर में निर्मल चौधरी के साथ आए थे। निर्मल तो शो से काफी पहले ही चले गए लेकिन रोमिल रह गए। हालांकि बाद में रोमिल फिर घर से गए औऱ बाद में उन्होंने सुरभि राणा के साथ एंट्री की थी। 

शो की बात करें तो दीपिका शो की विनर रही है। वहीं दीपक ठाकुर ने 20 लाख रुपए लेकर इस शो को छोड़ दिया। वो पैसे लेकर बाहर आ गए जिसके बाद प्राइज मनी से 20 लाख रुपए घटा दिए गए। खैर अब जो भी हो ये सीजन भी खूब धमाकेदार रहा। इस सीजन में खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई साथ ही खूब हंगामा हुआ।