'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, इस शख्स की होगी एंट्री

1 months ago

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों के बीच सालों से पसंद किया जाता रहा है। ये शो दर्शकों के बीच छाया हुआ है। कार्तिक नायरा की लवस्टोरी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। इस शो में कार्तिक-नायरा की कैमिस्ट्री ने लोगों को दीवाना बना रखा है। इन दिनों में खूब ट्विस्ट आ रहे हैं। बीते दिनों ही शो में पंखुरी अवस्थी की एंट्री हुई है। पंखुरी शो में वेदिका के रोल में हैं। इस वक़्त नजर आ रहा है कि वेदिका और कार्तिक की शादी होने वाली है। अब जल्द ही शो में एक धमाका होने वाला है।

दरअसल मेकर्स ने इस सीरियल में एक पुराने किरदार की रीएंट्री का फैसला लिया है। इस सीरियल में जल्द ही सबसे खतरनाक किरदार की एंट्री होने वाली है। यहां पर हम रोमित शर्मा की बात कर रहे है जोकि कीर्ति के एक्स हसबैंड आदित्य के किरदार में नजर आ रहे थे। 

Also Read :जॉर्डन में छुट्टियां मना रही हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम कांची सिंह, देखें तस्वीरें

आदित्य की वजह से कीर्ति की जिंदगी तहस नहस हो गई थी। कहा जा रहा है कि, रोमित की एंट्री के बाद सिंघानिया और गोयनका परिवार में हंगामा मचने वाला है। रिपोर्ट में बताया गया है कि रॉमित, कार्तिक और वेदिका की शादी के बीच एंट्री करेगा। वहीं ये भी कहा गया है कि आदित्य और वेदिका एक दूसरे से मिले हुए है। फिलहाल अब शो में और क्या क्या होगा ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।सोमवार को आने वाले एपिसोड में कार्तिक के घर सालों बाद सावन मनाया जाएगा। सावन का फंक्शन में शायद कार्तिक और वेदिका पास आ जाएं। वहां गोवा में नायरा अपने बेटे कायरव को सरप्राइज देने के लिए सावन के फंक्शन में लेकर जाती है। 

Also Read : थाईलैंड में हनीमून मनाने के बाद अब दार्जिलिंग की वादियों में रोमांस करते नजर आए राजीव-चारु

वहां फंक्शन और सजावट देखकर कायरव खुश हो जाता है। नायरा सावन का डांस करती है दूसरी तरफ वेदिका और घर के अन्य औरतें भी सावन सेलिब्रेट कर रही हैं और नाच गाना कर रही हैं। सावन का डांस देखने झूले पर बैठा कायरव अचानक चक्कर खाकर गिर जाता है, नायरा उसे देखकर चीखती है। दूसरी तरफ वेदिका जिस झूले में झूल रही है वहां ऊपर से कुछ गिरने वाला होता है उसे देखकर कार्तिक उसे बचाने दौड़ता है।