बॉयफ्रेंड के बोल्ड सीन्स को लेकर बोली 'सौम्या' यानि रूबीना दिलेक !

1 years ago

टीवी के कई स्टार्स हैं जो इन दिनों बड़े पर्दे का रुख कर रहे है। अभी हाल ही में एक्टर अभिनव शुक्ला ने बड़े पर्दे का रुख किया है। जी हां, अभिनव जल्द ही फिल्म अक्सर-2 में नजर आने वाले है। फिल्म में अभिनव के साथ जरीन खान और गौतम रोडे हैं ।

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर में जरीन औऱ अभिनव के बीच कई इंटिमेट सीन्स हैं । इसके साथ ही दोनो ने कई इंटिमेट सीन्स भी दिए है । दोनों ने बोल्डनेस की सारी हदें पार की है ।

बता दें कि अभिनव टीवी का एक जाना माना नाम है । इसके साथ ही अभिनव अपनी लेडी लव औऱ टीवी की हॉट एक्ट्रेस रूबीना दिलेक को लेकर भी खबरों में रहते है । अभी हाल ही में रुबीना ने अभिनव के फिल्म इंटिमेट और बोल्ड सीन्स को लेकर बात की है।

रुबीना ने बताया है कि, मैं और अभिनव एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं । अभिनव ने बहुत स्पेस दिया है । हम एक दूसरे को बखूबी समझते है । वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ में कुछ भी करे मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। ये हमारा काम है हम आर्टिस्ट हैं तो ये हमारी जॉब का ही हिस्सा है। मैं तो अभिनव की तारीफ करती हूं कि कैसे उन्होने एक स्ट्रेंजर से रोमांस कर लिया ।

बता दें कि अभिनव और रुबीना काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । इन दिनों रूबीना टीवी के सबसे पॉपुलर शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में सौम्या के रोल में नजर आ रही हैं । जिसमें उन्होंने एक किन्नर का किरदार निभाया है। वहीं इसके अलावा अक्सर 2 आने वाली 6 अक्टूबर को रिलीज होगी ।    

Related Posts