'सांड की आंख' के नए पोस्टर में साइकिल पर सवार घाघरा में नजर आईं तापसी-भूमि

1 week ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस बीच अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख के सेट से तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की नई फोटो सामने आई है। इस फोटो में तापसी और भूमि साइकिल पर बैठकर कहीं जाती हुई नजर आ रही हैं। तापसी और भूमि ने इस फिल्म के लिए हरियाणवी बोलना सीखा है।



इतना ही नहीं सांड की आंख के पहले लुक पोस्टर में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दीवार पर उपले पाथते हुए भी दिख चुकी हैं। दोनों ने फिल्म के लिए उपले पाथने की भी ट्रेनिंग ली। 







आपको बता दें कि फिल्म सांड की आंख दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी के जीवन पर आधारित है। फिल्म सांड की आंख के सेट से सामने आई इस फोटो को खुद तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।







  तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर फिल्म के लिए पूरी तरह से हरियाणवी रंग ढंग में ढल गई हैं। फिल्म के सेट पर भी वो दोनों अब हरियाणवी ही बोलती हैं। पिछले दिनों इनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमे वो बरगद की बेल से झूल रही थी। इस तस्वीर में गांव का असली रंग नजर आया। 

 


इससे पहले भी फिल्म सांड की आंख के कई लुक जारी किए जा चुके हैं। तापसी और भूमि की गोली चलाते हुए भी तस्वीर सामने आई थी। फिल्म में भूमि और तापसी के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी अहम रोल में हैं । फिल्म को निधि परमार और अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट का अभी खुलासा नहीं हुआ है।