'सांड की आंख' में एक्टिंग करते नजर आएंगे प्रकाश झा, ये एक्ट्रेस भी दमदार रोल में आएंगी नजर

1 months ago

सांड की आंख फिल्म में एक बार फिर से वेटेरेन प्रोड्यूसर प्रकाश झा फिल्म में एक्टिंग करते दिखाई देगें।  डायरेक्टर प्रकाश झा फिल्ंम में मुख्य किरदार में दिखाई देगें। फिल्म क्रिटिक्स और ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की है।  फिल्म में पहले ही दोनों फीमेल लीड के नाम सामने आ चुके हैं। फिल्म सांड की आंख में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू मुख्य किरदारों में हैं।




























 फिल्म शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर और उनकी ननद प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है। अनुराग कश्यप की आनेवाली फिल्म सांड की आंख शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर और उनकी ननद प्रकाशिनि तोमर की असल जिंदगी की कहानी से प्रेरित है।  जिन्होंने 50 पार की उम्र में शूटिंग में अपना धम बरकरार रखा है। 


अनुराग कश्यप, निधि परमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म के लिए पहले ही तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का नाम तय बताया जा रहा है। अब इस फिल्म के स्टार कास्ट में प्रकाश झा का नाम जुड़ने से फिल्म में कलाकारों का पक्ष और दमदार हो गया है। 





























86 साल की चंद्रो तोमर यूपी के बागपत जिले के जोहरी गांव की रहने वाली हैं। चंद्रो तोमर के 6 बच्चे और 15 नाती-पोते हैं। चंद्रो तोमर दुनिया की सबसे बुजुर्ग शूटर हैं और अब तक इन्होंने 25 नेशनल अवॉर्ड जीतें हैं। 

फिल्म सांड की आंख का पहला पोस्टर कुछ दिन पहले ही जारी हुआ था। हालांकि इस फर्स्ट लुक में दोनों का चेहरा नजर नहीं आ रहा था, लेकिन तापसी और भूमि पेडनेकर हरे-भरे खेत में घाघरा पहने खड़ी नजर आ रही थी। दोनों एक हाथ में बंदूक लिए हैं तो एक हाथ से दिल बनाया हुआ था। इस फोटो के साथ तापसी ने कैप्शन दिया था, 'गन और घाघरा, हैपी वैलंटाइन डे'। इस फिल्म से राइटर तुषार बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं।