single-post

'साथ निभाना साथिया' की परिधि की सामने आईं वेडिंग की नई तस्वीरें, देखिए

Feb. 27, 2019, 2:43 p.m.

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा हैं। जमकर शादियां हो रही हैं। पिछले दिनों टीवी एक्ट्रेस पलक जैन ने बॉयफ्रेंड तपस्वी मेहता से शादी की थी। जिसके बाद  साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस लवलीन सासन अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी की थी। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वहीं अब  लवीलन सासन और कौशिक कृष्णामूर्ति की शादी की और तस्वीरें सामने आई है।

एक्ट्रेस लवी सासन (परिधि) ने 10 फरवरी को बैंगलोर के बिजनेसमैन कौशिक कृष्णामूर्ति संग सिख रीति रिवाजों से शादी की। दोनों की शादी अमृतसर में करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई थी। एक्ट्रेस ने शादी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। खबर थी की लवीलन और कौशिक पहले इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे थे। लेकिन घर के बुजुर्गों के पास पासपोर्ट ना होने की वजह से ये आइडिया कपल को कैंसल करना पड़ा।इन तस्वीरों में एक्ट्रेस स्टनिंग ब्राइड लग रही हैं। पिंक लहंगे के साथ एमराल्ड और कुंदन ज्वैलरी पहनी है।

वहीं कौशिक  कृष्णामूर्ति  ने व्हाइट शेरवानी में नजर आ रहे है। 

बता दें कि शादी के बाद ये कपल मालदीव हनीमून की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

खबर है कि लवीवन बैंगलोर में शिफ्ट होंगी।

बता दें कि लवलीन और कौशिक ने लंबे समय तक डेट किया है और पिछले साल मार्च में एक खूबसूरत समारोह में दोनों ने सगाई कर ली थी। दोनों की सगाई साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के अनुसार हुई थी। बता दें कि लवलीन ने सीरियल साथ निभाना साथिया में परिधि का किरदार निभाया है। इस शो से ही उन्हें असली पहचान मिली है।