इंटरव्यू के दौरान रो पड़ी 'हिंदी मीडियम' की सबा कमर, पाकिस्तानी होने पर जताया दुख, देखिए वीडियो

1 years ago

पिछले साल ही बॉलीवुड में फिल्म हिंदी मीडियम से डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर हाल ही में रो पड़ीं । दरअसल पाकिस्तान में एक इंटरव्य़ू के दौरान ही सबा फूट फूटकर रोने लगती हैं । सबा कहती हैं कि उन्हें किस कदर अपमान सहना पड़ता है । एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि जिसमें सबा कहती हैं कि, हमारी सरजमीं पाकिस्तान, जिसके हम नारे लगाते हैं। पाकिस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद। लेकिन जब बाहर जाते हैं तो आपने सोचा भी नहीं होगा ऐसे हमारी चेकिंग होती है। चेकिंग के दौरान कितना अपमान सहना पड़ता है। इस दौरान भले ही सबा अपनी बातें कह रही थीं लेकिन उनकी आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे ।

इसके साथ ही आगे सबा कहती हैं कि, एक बार फिल्म की शूटिंग के लिए तिबीलिसी गई थी। मेरे साथ जो क्रू मेंबर थे वे इंडियन थे। एयरपोर्ट में चेकिंग के दौरान सभी निकल गए, मुझे रोक लिया गया। मेरा जो पासपोर्ट था उसने मुझे रोक लिया क्योंकि मैं पाकिस्तान से हूं। मेरी पूरी जांच हुई, एंट्री कराई गई इसके बाद मुझे जाने दिया गया। सबा वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि उस दिन मुझे एहसास हुआ कि ये इज्जत है हमारी, ये पोजिशन है हमारी। कहां हम स्टैंड करते हैं । खैर सबा ने आंतक के खिलाफ ये सारी बातें कही हैं । इन्हीं आतंकियों की वजह से बाकी बेगुनाहों को सजा मिलती हैं ।

It's not just #SabaQamar who feels humiliated. All #Pakistanis feel humiliated when we are considered a terrorist state, when our children are killed like flies & we can't get justice for them, when terrorist like #HafizSaeed roam around freely & we watch them helplessly. pic.twitter.com/pHalKqo7cq

— Sabah Alam (@AlamSabah) January 16, 2018

सबा कमर का ये वीडियो सबा आलम नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है । उस ट्विटर यूजर ने सबा कमर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, सबा ही नहीं सभी पाकिस्तानी लोगों को यह शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। हमारे बच्चों को मक्खियों की तरह मार दिया जाता है और इस आतंक के खिलाफ हमें इंसाफ भी नहीं मिलता। हाफिज सईद जैसे आंतकी खुलेआम घूमते रहते हैं और बेबस होकर सिर्फ देखते रह जाते हैं । बता दें कि सबा कमर पिछले साला इरफान खान के साथ फिल्म हिंदी मीडियम में नजर आई थी । फिल्म सुपरहिट रही थी । फिल्म को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था । वहीं सबा की एक्टिंग की भी खूब तारीफें हुई थी ।