single-post

सब्यसाची ने डिजाइन की रणवीर की शेरवानी और दीपिका का लंहगा, हुआ कंफर्म

Nov. 16, 2018, 7:40 a.m.

बॉलीवुड का हॉट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध गया है। दोनों ने इटली में कोंकणी और सिंधी रिवाज से शादी कर ली है। बीती शाम दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है। फोटो देखने के बाद अब दोनों की शादी के जोड़े की बातें हो रही है। आखिरकार किसने ये खूबसूरत लिबाज डिजाइन किया। तो चलिए अपके इस बात का भी जवाब हम देते है।

आपको बता दें कि दीपिका-रणवीर के खूबसूरत लिबाज को मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया। सब्यसाची ने खुद कंफर्म किया किया उन्होंने ही रणवीर सिंह की शेरवानी और दीपिका पादुकोण का लंहगा डिजाइन किया। दीपिका पादुकोण ने कोंकणी शादी में महरून कलर का लंहगा पहना तो उनके पति रणवीर सिंह ने व्हाइट कलर का कुर्ता पहना।

दोनों ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी की। कड़ी सिक्योरिटी के चलते दीपिका-रणवीर को कोई क्लियर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई थी। हालांकि कल रात से ही दोनों की कई तस्वीरें आई है। लेकिन इनमें कोई भी सिंगल ऐसी तस्वीर नहीं है। खास बात ये है कि दोनों गजब दिख रहे है।

 दीपिका ने हाथों में भरी हुई ज्वैलरी पहनी है। तो इसके साथ ही उनके लंहगे के पल्लू पर सदा सुहागन रहो लिखा हुआ है। नाक में नथ, माथे पर ब़डा सा मांग टीका औऱ हाथों में अंगूठियां वाकई दीपिका के लुक को कंप्लीट कर रहा है। दोनों ही लाल जोड़े में नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें गजब तरीके से वायरल हो रही है।