सेंटा क्लॉज बनकर सचिन तेंदुलकर ने बच्चों संग बांटी खुशियां, देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार, देखें वीडियो

3 weeks ago

क्रिकेट जगत के बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर जब भी कुछ करते है तो चारो और उनकी तारिफे होती हैं। हर बार कुछ नया और बाकी लोगों से हटकर करते है जिससे वह लोगों का दिल जीत लेते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। बीती शाम हर कोई क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहा था।

 ऐसे में सचिन ने गरीब बच्चों को शुखियां बांटी। इस मौके पर सचिन बच्चों के सेंटा क्लॉज बनकर उनके बीच पहुंचे। सचिन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बच्चों को साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।  

इस वीडियो में सचिन सेंटा क्लॉज के रुप में नजर आ रहे है। सचिन कह रहे हैं, 'सभी को मैरी क्रिसमस, आज मैं बच्चों की देखभाल करने वाले एक एनजीओ में क्रिसमस मनाने जा रहा हूं, जिसका नाम आश्रय है। यहां कमजोर वर्ग के बच्चों की देखभाल की जाती है। मैं इन बच्चों के साथ कुछ समय बिताने जा रहा हूं।सचिन ने सभी बच्चों को गिफ्त के तौर पर एक-एक बैट और बॉल दी। इस गिफ्त को देखकर सभी बच्चों बेहद खुश होते नजर आए। वीडियो में सचिन एनजीओ के बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नज़र आ रहे हैं। सचिन ने लड़कों को क्रिकेट बैट और फुटबॉल दी और लड़कियों को बैडमिंटन रैकेट दिए।  इस महान खिलाड़ी को अपने बीच पाकर बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं था।

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने 2013 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। आमतौर पर शांत स्वभाव वाले सचिन ने हाल ही में आईसीसी द्वारा पर्थ की पिच को 'औसत' बताए जाने पर तीखे शब्दों में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि पर्थ की पिच शानदार थी और ऐसी पिचें ही चाहिए खासतौर पर टेस्ट क्रिकेट में। उन्होंने कहा कि ये पिच कहीं से भी 'औसत' नहीं कही जा सकती।