रिलीज हुआ सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का टीजर! लेकिन फैंस बोले- कहां है?

3 weeks ago

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स सीजन 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में 'सेक्रेड गेम्स 2' का टीजर रिलीज  हुआ है। सैक्रेड गेम्स के बारे में नई-नई जानकारी हमेशा सामने आती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के नामों का पता चला था। अभी हाल ही में नेटफ्लिक्स इंडिया ने सैक्रेड गेम्स2 का टीजर रिलीज किया है। टीजर वीडियो में जतिन सरना, कुब्रा सैत और जितेंद्र जोशी नजर आ रहे हैं। 


टीजर के साथ कैप्शन लिखा गया है कि ''कोई बोलता है सच है, कोई बोलता है मजाक, पर मंडाला कभी किसी को समझ में नहीं आया।''वीडियो में मंडाला की फोटो के साथ तीनों किरदार नजर आते हैं। अब हम आपको सबसे बड़े  ट्विस्ट के बारे में बताते हैं। 

शुरूआत में सैक्रेड गेम्स की फोटो दिखाकर वीडियो में अमेरिकन टीवी शो ''फ्रेंड्स'' के बारे में बताया गया है। 1 अप्रैल यानि कि अप्रैल फूल डे के मौके पर मेकर्स ने सब को अप्रैल फूल बनाया है। सबके फैंस के साथ उन्होंने जोरजार प्रैंक खेला है। इस वीडियो के बाद जतिन सरना कहते है कि सैक्रेड गेम्स सीजन 2 जल्द आएगा। लेकिन तब तक कंपनी देने के लिए फ्रेंड्स है ना। 

अब फैंस पॉपुलर शो को नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे। सोशल मीडिया पर लोगों ने नेटफ्लिक्स को इस तरह लोगों को अप्रैल फूल बनाने के लिए सीधे बोला है। लोगों ने कहा कि ये प्रैंक उनको पसंद नहीं आया है। लोगों ने गुस्सा इसलिए दिखाया क्योंकि लोग सैक्रेड गेम्स 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

सैक्रेड गेम्स में सैफ अली खान-नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आए। दोनों कलाकारों की उम्दा एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं कुब्रा सैत जैसे कलाकारों को तो इस सीरीज ने बड़ी पहचान दी है। सैक्रेड गेम्स विक्रम चंद्रा की नोवल पर आधारित है। 

वेब सीरीज को बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है। नवाजुद्दीन वाले पार्ट को अनुराग कश्यप ने और सैफ अली खान वाले हिस्से को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था।