मां के साथ 'सड़क 2' की शूटिंग के लिए ऊटी रवाना हुईं आलिया, आदित्य रॉय कपूर भी आए नजर

1 months ago

Sadak 2

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बीते दिनों ही फिल्म कलंक में नजर आईं थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब इस फिल्म के बाद आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में लगी हुई हैं। आलिया एक तरफ जहां सलमान खान के साथ इंशाअल्लाह की तैयारी में लगी हुई हैं। वहीं दूसरी ओर वो फिल्म सड़क में भी नजर आने वाली हैं।

Sadak 2

 बीते दिनों ही फिल्म का कंफर्मेशन हुआ है। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं। आलिया भट्ट ने खुद ये जानकरी दी थी कि वो 'सड़क 2’ की शूटिंग के लिए ऊटी जाने वाली है। उन्होंने ये भी बताया था कि 'सड़क 2' का ये दूसरा शूटिंग शेड्यूल हैं। फिल्म की टीम ने मई के तीसरे सप्ताह में 'सड़क 2' का पहला शेड्यूल पूरा किया था। इसके बाद वो अब ऊटी में फिल्म की अगली शूटिंग करेंगे। 

Sadak 2

इसी दौरान आलिया भट्ट, उनकी मां सोनी राज़दान और एक्टर आदित्य रॉय कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। ऊटी के लिए उड़ान भरने से पहले आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राज़दान को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। मुंबई एयरपोर्ट पर एक बार फिर आलिया भट्ट का स्टाइलिश अंदाज नजर आया। 

Sadak 2

सोशल मीडिया पर आलिया की ये लेटेस्ट तस्वीरें बहुत पसंद की जा रही हैं। मीडिया के कैमरा में कैद हुई आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राज़दान के बीच एक अच्छी बोन्डिंग दिखाई दी। आलिया भट्ट के साथ अहम किरदार में दिखाई देने वाले बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर भी इस दौरान नजर आए। 

Sadak 2

मिली जानकारी के मुताबिक, ऊटी शेड्यूल में 'सड़क 2' का ज्यादातर हिस्सा शूट होगा। इस दौरान आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर रोमांस करते दिखाई देंगे। 

Sadak 2

'सड़क 2' का एक गाने भी ऊटी में शूट करने के बात सामने आई हैं।

Sadak 2

 खबर के अनुसार, फिल्म की कहानी पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमेगी। आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के अलावा फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट की बेटी की भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी।