सड़क 2 की रेकी के लिए केदारनाथ पहुंचे महेश भट्ट, उत्तरांचल में होगी फिल्म की शूटिंग !

2 months ago

आलिया भट्ट और संजय दत्त स्टारर फिल्म सड़क 2 की तैयारी में पूरी भट्ट फैमिली लगी हुई है। महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूजा भट्ट और महेश भट्ट जगह को फाइनल करने में लगे हुए हैं।

 हाल ही में रेकी के लिए पूजा भट्ट और महेश भट्ट रिसेंटली एक खास जगह पर पहुंचे जहाँ की तस्वीर पूजा भट्ट ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। 

इस तस्वीर में पूजा भट्ट और महेश भट्ट एक हेलीकाप्टर के सामने दिख रहे हैं और पीछे पहाड़ भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने लिखा है- और सड़क 2 के लिए हमारी रेकी ऑफिशियल तौर पर शुरू होती है। 

डैड महेश भट्ट के साथ मैं आसमान में उड़ने के लिए तैयार हूं, न सिर्फ एक एक्टर की तरह बल्कि एक एसोसिएट डायरेक्टर की तरह भी। 

पूजा भट्ट इस फिल्म में पापा महेश भट्ट की मदद करेंगी। लोकेशन को देखकर लगता है कि फिल्म की शूटिंग केदारनाथ में होगी। पूजा भट्ट और महेश भट्ट केदारनाथ भी पहुंचे हैं। 

आपको बता दें की ये महेश भट्ट की हिट फिल्म सड़क का सीक्कल है और अगले साल 15 नवंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म का टीजर महेश भट्ट के 70वें  बर्थडे के मौके पर रिलीज किया गया था। वहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आएंगे साथ ही इस फिल्म में संजय दत्त भी खास रोल में नजर आएंगे।  19 सितंबर को आलिया, संजय और आदित्य रॉय कपूर ने महेश भट्ट के साथ मीटिंग की थी। फिल्म की टीम ने एक साथ फोटो शूट भी करवाया है। फिल्म के सभी स्टार्स ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है। 

सड़क 2 फिल्म 25 मार्च 2020 को रिलीज हो रही है। फिल्म सड़क 2 में संजय दत्त आलिया भट्ट के पिता के रोल में होंगे । सड़क 2 को भी म्यूजिकल हिट बनाने की कोशिश होगी। सड़क 2 की शूटिंग जल्द शुरू होगी।