single-post

पतियों के साथ बुडापेस्ट में क्रिसमस मना रही है सागरिका-हेजल, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Dec. 24, 2018, 9:33 a.m.

साल 2018 खत्म होने में सब एक हफ्ता बाकी रह गया है। दुनिया भर में नए साल के स्वागत की तैयारियां जोरो-शोरो से हो रही है। नए साल से पहले  25 दिसंबर यानी क्रिसमस का इंतजार जोरो-शोरो से हो रहा है। चारों और क्रिसमस की धूम देखने को मिल रही है। 

ऐसे में इंडियन क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स कैसे पीछे रह सकते है। डंडिया टीम के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान, सिक्‍सर किंग युवराज सिंह इन दिनों अपनी पत्नियों के साथ बुडापेस्ट में क्रिसमस और न्यू ईयर मना रहे है।

  बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे और हेजल कीच ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की है। इस फोटो में सभी जमकर मस्ती करते नजर आ रहे है।

आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब यह सभी इस तरह वेकेशन एन्जॉय करते हुए नजर आए हो। पिछले दिनों जहीर खान ने अपना 40वां जन्मदिन मालदीव के नजारों के बीच मनाया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

जहीर खान पत्नी सागरिका घाटगे के साथ पोज देते नजर आ रहे है। जहीर और सागारिका एक-दूसरे के साथ समय बिताते अक्सर देखे जाते हैं। पिछले दिनों दोनों ने अपनी पहली एनीवर्सरी सेलिब्रेट कि थी। 

दोनों ने 2017 में कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद मुंबई  के ताज होटल में शाही रिसेप्शन दिया था, जिसमें तमाम सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी। हाल ही में दोनों को ईशा अंबानी के रिसेप्शन पार्टी में देखा गया था। 

इन फोटो में क्रिकेटर युवराज सिंह काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे है। पिछले दिनों युवराज सिंह और हेजल कीच की मम्मी-पापा बनने की खबर थी।

 पिछले दिनों दोनों को ईशा अंबानी की शादी में देखा गया था।  हेजल कीच के कपड़ों को देखने के बाद अफवाहों का बाजार गर्म हो गई थी कि युवराज-हेजल पैरेंट्स बनने वाले हैं।

बता दें कि युवराज और हेजल 30 नवंबर 2016 को चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी हुए 2 साल से ज्यादा वक्त गुजर चुका है। शादी के बाद हेजल फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं। वहीं टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज सिंह भी परिवार के साथ ज्यादा वक्त गुजार रहे हैं।