आखिर कैसे शाहीर शेख-द्रष्टि धामी बन गए शाहरुख-काजोल, देखिए ?

1 years ago

टीवी और बॉलीवुड कनेक्शन काफी पुराना है। टीवी का अगला बॉलीवुड ही होता है। वहीं जब बॉलीवुड में बात नहीं बनती तो स्टार्स टीवी की दुनिया का रूख कर लेते हैं, लेकिन टीवी में बॉलीवुड के गानों का तड़का भी खूब डाला जाता है और उन गानों को रिक्रिएट किया जाता है। ऐसा ही कुछ करने जा रहे हैं द्रष्टि धामी और शाहीर शेख। जी हां, जल्द ही द्रष्टि और शाहीर शाहरुख और काजोल बने नजर आएंगे। ऐसा हम नहीं बल्कि खबरें कह रही हैं। बता दें कि शाहीर और द्रष्टि इस इंडोनेशिया में हैं। जहां ये एक इवेंट के लिए गए हैं। अब शाहरुख की दिलवाले का गेरुआ सॉन्ग किसे याद नहीं है। भले ही फिल्म दिलवाले उतनी अच्छी न चली हो लेकिन शाहरुख और काजोल का मैजिक पर्दे पर जरूर क्रिेएट हुआ और इस मैजिक ने लोगों को दीवाना बनाया साथ ही इनके गाने गेरुआ को भी खूब पसंद किया गया। कुछ ऐसा ही शाहीर और द्रष्टि किया है। दोनों की कैमिस्ट्री ने वाकई जादू कर दिया है। दरअसल इंस्टाग्राम पर शाहीर और द्रष्टि के कुछ इंडोनेशियन फैंस ने उनके कुछ वीडियोज़ को शेयर किया है।

 

A post shared by Pray and Love (@al_yalove) on

 

A post shared by Pray and Love (@al_yalove) on

 

A post shared by Pray and Love (@al_yalove) on

शाहीर-द्रष्टि दोनों ही शाहरुख-काजोल के गेरुआ गाने पर परफोर्म कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा शाहीर शेख ने आशिकी 2 एक गाना भी गाया। वहीं गाना सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग झूम उठे।

बता दें कि इन दिनों शाहीर शेख कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीरियल में नजर आ रहे हैं। वहीं द्रष्टि धामी पिछले दिनों सीरियल परदेस में है मेरा दिल में नजर आई थीं.

Related Posts