टीवी के इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप, एक्स गर्लफ्रेंड के लिए इस एक्ट्रेस को दिया धोखा !

11 months ago

एक तरफ जहां टीवी के स्टार्स इन दिनों एक हो रहे हैं । वहीं टीवी का एक कपल अलग हो चुका है । जी हां, सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में नजर आने वाले शाहीर शेख और एरिका फर्नाडिज के बीच ब्रेकअप हो चुका है । बिल्कुल सही सुना आपने इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो चुका है ।  ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ साथ इनकी रियल लाइफ में भी शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिलती थी । लेकिन अब दोनो की राहे अलग हो चुकी है । आ रही खबरों की माने तो दोनों एक दूसरे अलग हो गए हैं ।

Related image

खबरों की माने तो शाहिर एरिका के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले इंडोनेशिया की एक्ट्रेस और सिंगर अयू टिंग टिंग के साथ रिलेशन में थे । लेकिन दोनों का साल 2015 ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए । इसके बाद शाहीर ने सीरियल कुछ रंग के प्यार के भी में एंट्री की । इस सीरियल के दौरान ही शाहीर को अपनी कोस्टर एरिका से प्यार हुआ । इसके बाद 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के वक्त शाहीर और एरिका के अफेयर की खबरें आने लगीं । हालांकि अब शो बंद हो चुका है ।

बताया जा रहा है कि शाहीर पिछले कुछ वक्त से इंडोनेशिया में ही है । जहां उनकी मुलाकात फिर से अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से हुई है । बताया जा रहा है कि जब शाहिर की एक्स गर्लफ्रेंड ने उनसे एरिका और उनके रिलेशनशिप पर सवाल किया तो उन्होंने साफ कह दिया कि वो अब सिंगल हैं । खैर फिलहाल देखते हैं कि क्या ये दोनों दोबारा से एक होंगे या नहीं । 

Related Posts