...तो इस वजह से 'साहो' से बाहर हुईं अनुष्का शेट्टी !

1 years ago

बाहूबली स्टार प्रभास इन दिनों लगातार अपनी फिल्म साहो को लेकर खबरों में बने हुए हैं। फिल्म बाहूबली के बाद प्रभास एक बार फिर से धमाका करने के लिए कमर कस चुके हैं। फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। लेकिन फिल्म की हिरोइन को लेकर लगाता खबरें आ रही हैं। फिल्म की हिरोइन का अबतक खुलासा नहीं हो पाया है। खबरों की मानें तो बाहूबली के मेकर्स को तमाम हिरोइनों को अप्रोच करने के बाद अनुष्का शेट्टी को फाइनल किया था लेकिन अब अनुष्का भी फिल्म से बाहर हो गई हैं। जी हां, हाल ही में हमने आपको ये खबर भी दी थी कि अनुष्का शेट्टी ने खुद इस फिल्म को छोड़ दिया है।

अनुष्का ने इस फिल्म को क्यों छोड़ा इसकी एक अलग वजह ही सामने आई है। खबरों की माने तो अनुष्का इन दिनों अपनी एक आऩे वाली तमिल फिल्म पर पूरा ध्यान लगाना चाहती हैं। इसीलिए उन्होंने प्रभास की फिल्म साहो से अपना रास्ता अलग कर लिया। कहा जा रहा था कि साहो के मेकर्स अगले महीने से ही फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते थे। लेकिन फिलहाल अनुष्का अपनी तमिल फिल्म पर काम करना चाहती हैं। इसी के चलते बात नहीं बन पाई। कहा तो ये भी जा रहा कि साहो के मेकर्स फिल्म के किसी वेस्टर्न एक्ट्रेस को साइन करना चाहते हैं। लेकिन अनुष्का का बढ़ा वजन भी इसके बीच परेशानी बन गया। जी हां, मेकर्स ने अनुष्का को वजन घटाने के लिए कहा लेकिन अऩुष्का शायद ये करने में अभी सक्षम नहीं हैं। अब अनुष्का के बढ़े वजन ने उनके हाथ से एक सुपरहिट फिल्म को गवां दिया है।

वहीं कहा जा रहा है कि अनुष्का शेट्टी की जगह पूजा हेगड़े को अप्रोच किया जा रहा है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो इस फिल्म में पहली बार पूजा औऱ प्रभास की जोड़ी नजर आएगी। बरहाल देखना ये है कि आखिर फिल्म की हिरोइन को फाइनल अनाउंसमेंट कब होती है.  

Related Posts