अनुष्का शेट्टी के बाद ये हिरोइन बन सकती हैं 'साहो' की एक्ट्रेस, देखिए ?

1 years ago

बाहुबली का क्रेज अभी तक गया नहीं और इनके फैन्स अनुष्का शेट्टी और प्रभास की जोड़ी देखने को बेताब थे , लेकिन अब जो खबर आ रही है वो बाहुबली के फैन्स के लिए अच्छी नहीं है । सुनने में आया है कि अनुष्का शेट्टी फिल्म साहो से खुद ही बाहर हो गयी हैं । बता दें कि उन्होने साहो से पहले एक तमिल की साइन की थी जिसे अब वो पहले खत्म करना चाहतीं हैं । खबर तो यहां तक आ रही है कि अब इस फिल्म के लिए पू़जा हेगडे को साइन कर लिया गया है ।

फिल्म साहो का पहला टीज़र भी सामने आ चुका है । जिसमे प्रभास भी नज़र आ रहें है । फिल्म के निर्देशक को इस फिल्म के लिए हिरोइन ढुढने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी , अनुष्का से पहले भी इस फिल्म के लिए कटरीना को भी अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होने बाहुबली से पहले प्रभास का इतना नाम नहीं सुना था और मना कर दिया , फिर उसके बाद ये फिल्म श्रद्धा कपूर के पास गयी तो उनकी विश लिस्ट बहुत लंबी थी । अभी करीब एक महीने पहले खबरे आ रहीं थी के फिल्म के निर्देशक ने अनुष्का को वजन कम करने कि सलाह दी थी और तमाम कोशिशों के बाद भी उनका वज़न कम ही नहीं हो पा रहा था ।

फिल्म की शूटिंग शूरू भी हो चुकी है और प्रभास अगले महीने के शुरूआत में ही जबरदस्त एक्शन सीन के साथ शूटिंग करेंगे । इस फिल्म में विलिन का रोल नील नितिन मुकेश करेंगे और इस फिल्म से जुड़ने वाला आखिरी नाम चंकी पाण्डेय है । ये फिल्म बहुत बड़े बजट की होगी और हिन्दी , तेलेगु और मलयालम में साल 2018 में रिलीज़ की जाएगी । जिसके निर्देशक सूजीत पाण्डेय हैं , और म्यूजिक शंकर, एहसान, लॉय ने दिया है । बरहाल देखना होगा कि वाकई इस फिल्म नें पूजा हेगड़े नजर आएंगी.

Related Posts