'साहो' नहीं बल्कि किसी दूसरी फिल्म की तैयारियों में जुटी हैं श्रद्धा कपूर

1 years ago

जबसे श्रद्धा कपूर का नाम प्रभास की फिल्म ‘साहो’ के लिए कन्फर्म हुआ हैं तब से वो खबरों में छायी हुई है । वैसे तो फिल्म के लीड एक्टर प्रभास ने अपनी इस एक्शन फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस लगता हैं इतने जल्दी अब उनको ज्वाइन करने के मूड में नहीं दिख रही है। श्रद्धा ने अपनी अपकमिंग फिल्म  साइना नेहवाल के लिए बैडमिंटन की ट्रेनिंग  शुरू कर दी है ।

श्रद्धा कपूर अपनी शिद्दत के लिए जानी जाती है । तभी तो मुम्बई में तेज बारिश के बावजुद भी श्रद्धा ने अपनी प्रैक्टिस नहीं रोकी  । बता दें श्रद्धा से पहले ये रोल दीपिका पादुकोण के हाथ में आया था लेकिन किन्ही परेशानियों के चलते उन्होंने इस फिल्म को करने की इच्छा नहीं जताई। लेकिन इस फिल्म में अब भी दीपिका का एक गहरा नाता है।

दरअसल,श्रद्धा जिस शख्स से ट्रेनिंग ले रही है वो कोई और नहीं बल्कि दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण है। जो अपने समय के जाने माने बैडमिंटन प्लेयर थे। श्रद्धा उनकी निगरानी में अपने बैडमिंटन स्किल्स को शार्प कर रही है। वो इनदिनों दिन रात अपनी प्रैक्टिस में जुटी है।

इस फिल्म की शूटिंग अब कुछ महीनो में शुरू होने वाली है।श्रद्धा ने कुछ दिनों पहले ये बताया था की यह फिल्म उनके करियर की मुश्किल फिल्मों में से एक हैं। सायना ने अपनी पूरी ज़िन्दगी को इस गेम में ढाल दिया है। अब उनके कंधो पर ये रोल आया है जिसके लिए वो अपना बेस्ट देना चाहती है। इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे है।

फिल्म की शूटिंग हैदराबाद और मुंबई समेत कुछ और शहरो में होगी। साथ ही फिल्म अगले साल रिलीज़ को तैयार होगी। फिलहाल, श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म हसीना को लेकर बॉक्स ऑफिस पर तैयार है।   

 

Related Posts