single-post

लाडले बेटे तैमूर का बर्थडे मनाने साउथ अफ्रीका रवाना हुए सैफ-करीना, देखे तस्वीरें

Dec. 16, 2018, 7:32 a.m.

बॉलीवुड के नवाब और बेगस यानी सैफ अली खान और करीना कपूर ने पिछले दिनों बेटे तैमूर की प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी कि थी। इस पार्टी में कपूर और खान परिवार के साथ-साथ तैमूर के स्कूल फ्रेंड भी शामिल हुए थे। बीती शाम पापा सैफ, मम्मी करीना के साथ बेटे तैमूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। खबर है कि सैफ करीना बेटे का दूसरा बर्थडे बनाने साउथ अफ्रीका के लिए निकल गए है। जी हां लाडले तैमूर अली खान का जन्मदिन भारत नहीं बल्कि विदेश सेलिब्रेट होगा।

आपको बता दें कि 20 दिसंबर 2018 को तैमूर दो साल के होने वाले है। तैमूर का दूसरा जन्मदिन करीना और सैफ साउथ अफ्रीका में मनाने वाले हैं। मुंबई के एयरपोर्ट पर सैफ और करीना के साथ तैमूर बहुत खुश दिखाई दे रहे थे, इसके साथ ही वह फोटो क्लिक कराने के लिए भी खुश दिख रहे थे। सैफ ने तैमूर को अपने कंधों पर बैठाकर एयरपोर्ट में एंट्री। जिसका कारण था कि तैमूर इधर-उधर भाग रहे थे। जिससे पापा सैफ परेशान हो गए और अपने  कंधों पर बैठा लिया।

तैमूर ने इस दौरान ब्लू कलर की टी-शर्ट पहन रखी थी और सैफ ने लाइट व्हाइट कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ था। वहीं करीना ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट पहनी हुई थी और हाथ में एक बैग था।

आपको बता दें कि तैमूर प्ले स्कूल जाते हैं। किड जिम कम स्कूल की 3 महीने की फीस 15,000 रुपए है यानी हर महीने का चार्ज 5,000 रुपए है। खास बात ये है कि बच्चों के इस स्कूल में वीक में महज एक दिन की क्लास लगती है। यहां बच्चों के खेलने और सीखने के लिए काफी सारे इक्यूप्मेंट्स हैं। तैमूर की दादी शर्मिला टैगोर अपने पोते तैमूर की सिक्योरिटी को लेकर खासी परेशान हैं। 

पटौदी परिवार से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, हाल ही में शर्मिला ने सैफ को इस मुद्दे पर बात करने के लिए अपने घर बुलाया और अपनी चिंता जताई थी। बता दें कि तैमूर को लाइमलाइट से दूर रखने के लिए सैफ उन्हें बोर्डिंग स्कूल भेजने की इच्छा जता चुके हैं। हालांकि करीना ने कहा है कि वो ऐसा नहीं होने देंगी। एक बातचीत में शर्मिला ने कहा था- तैमूर आज उनसे भी ज्यादा फेमस हो गए हैं और उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है।