जानिए 'लव आज कल 2' में सारा के पिता का रोल निभाने को लेकर क्या बोले सैफ अली खान

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म लव आजकल  2 की शूटिंग में बिजी हैं। दिल्ली में 'लव आजकल 2' के पहले शेड्यूल शूटिंग पूरी हो गई है। हाल ही में खबर आईं है कि फिल्म लव आजकल के सीक्वल में सैफ अली खान मेन हीरो नहीं होंगे। इस बात की जानकारी खुद सैफ अली खान ने दी है। आपको बता दें कि यह फिल्म 2009 में आई इम्त‍ियाज अली की हिट मूवी लव आजकल का सीक्वल है। 

मीडिया से बात करते हुए सैफ अली खान ने बताया कि ''अगर मेरे पास किसी मजेदार रोल को निभाने के लिए समय होता तो मैं फिल्म का हिस्सा जरूर होता। पर इम्त‍ियाज ने मुझे फिल्म में रोल ऑफर जरूर किया था, मगर मैने वह साइन नहीं किया है। सैफ ने कहा कि फिल्म केदारनाथ में बेटी सारा की एक्ट‍िंग काफी अच्छी थी। उन्होंने कहा कि यह निर्णय सारा का था और वह अपने फैसले पर खरा उतरने में कामयाब रही। सैफ ने सारा की एक्ट‍िंग की तारीफ करते हुए कहा कि सारा अपने हर शॉट में एक्सप्रेसिव और इन्वेंटिव अभिनेत्री की भूमिका अदा करती हैं।'' सैफ ने फिल्म के दोनों कलाकारों सारा और कार्तिक को शुभकामनाएं दी।


आपको बता दें कि सैफ के पास चार फिल्में है। वे अजय देवगन के साथ तानाजी: द अनसंग वॉरियर, भूत पुलिस, हंटर और जवानी जानेमन में नजर आएंगे। साथ सैफ वेब-सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 में बी नजर आने वाले हैं। खबरों के अनुसार फिल्म  लव आजकल  2  में सैफ अली खान सारा के ऑन-स्क्रीन पिता का रोल निभाएंगे। पर बाद में कार्तिक के पिता का रोल निभाने की खबर आई थी।


 पर अब सैफ अली खान ने सभी अफवाहों को साफ कर दिया है। कि फिल्म में उनका मेन रोल नहीं है। आपको बता दें कि  2009 में रिलीज फिल्म लव आजकल में सैफ दीपिका पादुकोण के अपोजिट थे। 


उस फिल्म में  ऋषि कपूर और नीतू सिंह भी थे। आपको बता दें कि बॉलीवुड में यह सारा की तीसरी फिल्‍म होगी। इससे पहले वह सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट 'केदारनाथ' और रणवीर सिंह के ऑपोजिट 'सिंबा' में नजर आई थीं। 

फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल किया था। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। साथ ही फिल्म केदारनाथ में उनकी एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई थी।