single-post

सैफ अली खान के मेकअप ने जीता दिल, फिल्म 'लाल कप्तान' में ऐसा है लुक

Oct. 8, 2019, 8:05 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान पिछले कुछ वक्त से अपनी आने वाली फिल्म 'लाल कप्तान' के चलते छाए हुए हैं। इसमें उनके फैंस को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है और लोग जारी हुए 3 ट्रेलर की भी तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान के डिफरेंट गेटअप की काफी चर्चा हो रही है और इसी वजह से फिल्म के पोस्टर्स को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

 वहीं इस नागा साधु के गेटअप के लिए सैफ अली खान काफी मेहनत भी कर रहे हैं। हाल ही में सैफ अली खान के 'रावण' वाले पोस्टर के बाद उनकी एक ओर तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर उस वक्त की है, जब सैफ शूटिंग के लिए अपना लुक ले रहे थे और तैयार हो रहे थे। 

तस्वीर में सैफ का खतरनाक लुक दिख रहा है और चेहरे पर चोट के निशान भी दिख रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान के कई फाइटिंग एक्शन सीन भी है, जिसके लिए सैफ को तैयार किया जा रहा है। इस तस्वीर में सैफ का लुक लड़ाई के बाद का लग रहा है। चोट के निशान के साथ उनकी एक आंख पूरी तरह बंद है, जो बता रही है कि उनकी आंख में भी चोट लगी है।

 

वहीं बढ़ी हुई दाढ़ी और बाल के साथ सैफ का ये लुख दर्शकों को फिल्म देखने के लिए प्रभावित कर सकता है। सैफ के इस मेकअप की काफी चर्चा हो रही है और कमेंट में लोग मेकअप की तारीफ कर रहे हैं। विरल भयानी की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर को यूजर्स का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। 

इससे पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें सैफ अली खान को दस मुंह के साथ रावण के रूप में दिखाया गया था। पोस्‍टर में वह खूंखार लग रहे हैं और सैफ के सभी सिरो में उनकी बड़ी बड़ी जटाएं हवा में उड़ रही हैं और सिर में बंधे लाल साफे के ऊपर एक बड़ा दांत भी माला के साथ बंधा हुआ दिख रहा है। 

इसमें सभी सिर के भाव अलग अलग हैं और वो हर चेहरे में अलग एक्सप्रेशन दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म 18 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।