...तो इसलिए मम्मी करीना से चिढ़ते हैं नन्हे तैमूर, सैफ ने किया खुलासा

3 months ago

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। वहीं अब करीना- सैफ के लाड़ले बेटे तैमूर भी अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं। तैमूर जब से पैदा हुए है तब से मीडिया उनके आगे पिछे रहता है। वहीं अब सोशल मीडिया के चहेते तैमूर अली खान के बारे में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। सैफ अली खान ने खुद इस बात का खुलासा किया हैं।

 सैफ ने बताया कि मेरे से ज्यादा तैमूर अली खान मम्मी करीना के मेकअप, लुक और कपड़ों पर ध्यान देते हैं। करीना क्या पहनती और कैसे मेकअप करती है तैमूर इसको बड़ी ध्यान से देखते है। छोटे नवाब को मम्मी करीना कपूर का मेकअप में रहना पसंद नहीं लेकिन अगर मैं मेकअप में हो तो उन्हें ज्यादा फर्क नहीं पड़ता हैं।   आपको बता दें कि इससे पहले भी करीना ने इस बात का खुलासा किया है। बचपन में करीना तैमूर को एक दिन में अपने बेटे को 20000 बार किस करती थी। इतने किस करने से परेशान तैमूर को अपनी मम्मी ये हकरत पसंद नहीं आती थी। वो इरीटेट होकर छटपटाने लगता थे। आगे करीना ने बताया था की इस हरकत पर सैफ भी उन्हें ऐसा करने से मना करते थे, लेकिन करीना को अपने बेटे को प्यार करने से खुद को रोक ही नहीं पाती थी। बता दें कि आज तैमूर 2 साल के हो चूके हैं।

ALSO READ : नन्हे तैमूर ने कर दिखाया ये कारनामा, जो सैफ-करीना भी आज तक नहीं कर पाए !

बढ़ती उम्र के साथ-साथ तैमूर के शौक भी बढ़ते नजर आ रहे हैं। इन दिनों तैमूर घुड़सवारी और गिटार बजाना सीख रहे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि पिछले दिनों सामने आई तस्वीरें बोल रही थी। तैमूर मम्मी करीना और पापा सैफ के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किए गया था। इस दौरान तैमूर के हाथ में बेबी गिटार नजर आया। 

जिसमे वह चलते-चलते बजाते नजर आए यानी छोटी-सी उम्र में नवाब क्या-क्या सीख रहे हैं। पिछले दिनों सैफ अली खान ने हाल ही में अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ शूटिंग के दौरान मस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। सैफ अली खान इन दिनों अपनी वेब सीरीज स्केयर्ड गेम्स सीजन -2 की शूटिंग में बिजी हैं। अपनी शूटिंग शेड्यूल से वक्त निकाल कर सैफ अली खान ने अपने बेटे के साथ खूब मस्ती करते हैं।