single-post

अमिताभ की फिल्म आंखे 2 में सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस की होगी एंट्री !

March 30, 2019, 2:38 p.m.

बॉलीवुड डायरेक्टर अनीस बज्मी अपनी थ्रिलर फिल्म आंखे के दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया है। सालों बाद इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। साल 2003 में फिल्म का पहला पार्ट बना था। पिछले कई दिनों से फिल्म को लेकर कई खबरें सामने आई थी। वहीं अब खबर है कि  बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान इस फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहली फिल्म में जो किरदार अक्षय कुमार ने निभाया था, वैसा ही रोल सैफ सीक्वल में प्ले करते दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि 'आंखें' में अमिताभ बच्चन, अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुष्मिता सेन जैसे कलाकार थे लेकिन जब फिल्म के दूसरे भाग का ऐलान हुआ तब इसमें अनिल कपूर, अरशद वारसी, इलियाना डिक्रूज जैसे कलाकारों के नाम सामने आए। हालांकि 'आंखें 2' ऐलान के बाद कभी भी आगे नहीं बढ़ सकी। लेकिन अब खबर है कि 'आंखें 2' में सुष्मिता सेन को जैकलीन फर्नांडिस रिप्लेस करेंगी और उनके साथ-साथ इसमें सैफ अली खान भी नजर आएंगे।  

आपको याद दिला दे कि विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बनी फिल्म आंखे ने अंत तक दर्शकों को फिल्म से जोड़ कर रखा था। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अर्जुन रामपाल और परेश रावल थे और इस फिल्म में 3 अंधे एक बैंक मैनेजर के कहने पर बैंक में अपने दिमाग से लूट करते हैं।

 फिल्म की कहानी और अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल और परेश रावल की एक्टिंग ने लोगों को दिल को जीत लिया था। परेश रावल और अमिताभ बच्चन तो पहले पार्ट की तरह ही नजर आएंगे। वहीं सैफ अली खान को अक्षय कुमार की जगह इस फिल्म में शामिल किया जा सकता है।सैफ अली खान ने साल 2018 में कालाकांडी और बाजार फिल्म में काम किया था इसके साथ ही वह सैक्रेड गैम्स वेब सीरीज में एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आए थे। सैफ की अगली फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर हैं जिसमें वह अजय देवगन के साथ नजर आएंगे।